A
Hindi News भारत राजनीति ममता ने संजय राउत से मुलाकात की, कहा- दिलचस्प होगा 2019 का चुनाव

ममता ने संजय राउत से मुलाकात की, कहा- दिलचस्प होगा 2019 का चुनाव

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले एक संघीय मोर्चा बनाने का प्रयास कर रही हैं। यह बैठक इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि कई मुद्दों पर शिवसेना के भाजपा से मतभेद रहे हैं...

<p>sanjay raut and mamata banerjee</p>- India TV Hindi sanjay raut and mamata banerjee

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज शिवसेना नेता संजय राउत से मुलाकात की जिससे राजनीतिक हलकों में एक गठबंधन को लेकर अटकलें शुरू हो गईं। राउत ने यद्यपि इससे इनकार किया कि उनकी पार्टी किसी मोर्चे में शामिल हो रही है।

राउत ने कहा, ‘‘शिवसेना और ममता बनर्जी के बीच एक अच्छा संबंध है। कुछ चीजें थीं जो ममता जी उद्धव जी (ठाकरे, शिवसेना अध्यक्ष) तक पहुंचाना चाहती थीं।’’ शिवसेना नेता ने बैठक के बारे में और कुछ भी विस्तार से बताने से इनकार कर दिया।

ममता ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं शिवसेना का सम्मान करती हूं। कम से कम वह धमकाने वाली राजनीति तो नहीं करती। भाजपा से बड़ी साम्प्रदायिक कोई पार्टी नहीं है।’’ ममता बनर्जी ने उम्मीद जताई कि 2019 में लोकसभा चुनावों के परिणाम दिलचस्प होंगे। उन्होंने कहा कि अभी और दलों के नेताओं से मुलाकात करूंगी।

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले एक संघीय मोर्चा बनाने का प्रयास कर रही हैं। यह बैठक इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि कई मुद्दों पर शिवसेना के भाजपा से मतभेद रहे हैं। 

Latest India News