A
Hindi News भारत राजनीति पीएम मोदी ने देशवासियों से बर्थ-डे गिफ्ट के तौर पर मांगी ये पांच चीजें

पीएम मोदी ने देशवासियों से बर्थ-डे गिफ्ट के तौर पर मांगी ये पांच चीजें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 70 वें जन्मदिवस लोगों को शुभकामनाओँ के लिए धन्यवाद दिया है। गुरुवार देर रात उन्होंने देश देशवासियों से कुछ चीजों की डिमांड रखी है। 

pm modi, birthday gift- India TV Hindi Image Source : FILE पीएम मोदी ने बर्थ-डे गिफ्ट के तौर पर मांगी ये पांच चीजें

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 70 वें जन्मदिवस लोगों को शुभकामनाओँ के लिए धन्यवाद दिया है। गुरुवार देर रात उन्होंने देश देशवासियों से कुछ चीजों की डिमांड रखी है। देर रात पीएम मोदी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ‘चूंकि बहुत लोगों ने पूछा है, कि वह क्या है जो मैं अपने जन्मदिन के मौके पर चाहता हूं, तो ये वही है जो मैं अभी चाहता हूं।‘ पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कोरोना से बेहतर लड़ाई के लिए देशवासियों से पांच चीजों की मांग की है।

उन्होंने लिखा है कि लोग मास्क पहन कर रखें और उसे ठीक से पहनें। क्योंक देश में कोरोना के नए मामले लोगों द्वारा मास्क पहनने में की जा रही लापरवाही की वजह से ही बढ़ रहे हैं।

पीएम मोदी की जनता से दूसरी मांग है कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। दो गज की दूरी' याद रखें। पीएम मोदी की तीसरी मांग है लोग भीड़ वाली जगहों पर जाने से बचें। देश की जनता से पीएम मोदी की चौथी मांग है कि लोग अपनी इम्यूनिटी में सुधार करें, उसे मजबूत बनाएं। पीएम मोदी की देश की जनता से अंतिम और पांचवी मांग है कि हम सब मिलकर अपने ग्रह को स्वस्थ करें। यानी पीएम मोदी ग्रह को स्वस्थ करने के बहाने पर्यावरण संरक्षण का भी वादा लेना चाह रहे हैं।

Latest India News