A
Hindi News भारत राजनीति तो इसलिए राहुल गांधी ने बंगाल चुनाव में रैली करने से मना किया था? संबित पात्रा ने बताई बड़ी वजह

तो इसलिए राहुल गांधी ने बंगाल चुनाव में रैली करने से मना किया था? संबित पात्रा ने बताई बड़ी वजह

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा और ये सवाल किया कि राहुल गांधी बताएं कि उन्होंने वैक्सीन ली है या नहीं?

तो इसलिए राहुल गांधी ने बंगाल चुनाव में रैली करने से मना किया था? संबित पात्रा ने बताई बड़ी वजह- India TV Hindi Image Source : ANI/TWITTER तो इसलिए राहुल गांधी ने बंगाल चुनाव में रैली करने से मना किया था? संबित पात्रा ने बताई बड़ी वजह

नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा और ये सवाल किया कि राहुल गांधी बताएं कि उन्होंने वैक्सीन ली है या नहीं, प्रियंका वाड्रा और रॉबर्ट वाड्रा बताएं कि उन्होंने वैक्सीन ली है या नहीं? पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने वैक्सीन को लेकर प्रधानमंत्री को टारगेट किया था।

संबित पात्रा ने कहा कि पिछली बार जब भाजपा ने पूछा कि क्या वैक्सीन ली है तो उनके कुछ मित्र कहते हैं कि राहुल जी को 16 अप्रैल को वैक्सीन लेना था, लेकिन 15 अप्रैल को उन्हें कोरोना हो गया इसलिए वे वैक्सीन नहीं लेंगे, राहुल गांधी ने 18 अप्रैल को कहा था कि ट्वीट किया था कि मैं अब चुनाव में किसी प्रकार की रैली नहीं करूंगा, अब मैं सभी से अपील करूंगा कि कोई रैली न करे, कांग्रेस भी रैली नहीं करेगी, मैं भी रैली नहीं करूंगा। 20 अप्रैल को राहुल गांधी घोषित करते हैं कि मुझे कोरोना हो गया है। 

संबित पात्रा ने कहा कि आप कोरोना में भी राजनीति कर रहे थे, आपको कोरोना हुआ था और आप कह रहे थे कि मोरल ग्राउंड पर रैली नहीं करूंगा, मुझे लगता है कि बीमारी और राजनीति नहीं होनी चाहिए, क्या राहुल गांधी वैक्सिनेटिड हैं इसपर वो सफाई दें। 

Latest India News