A
Hindi News भारत राजनीति क्या गोवा में बढ़ेंगी BJP की मुश्किलें?

क्या गोवा में बढ़ेंगी BJP की मुश्किलें?

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रफुल पटेल के रविवार को कहा था कि गोवा चुनाव में उनकी पार्टी के कांग्रेस और अन्य समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ गठबंधन को तैयार है। इसके बाद सरदेसाई का यह बयान आया है।

Will opposition unite to increase BJP problems in Goa । क्या गोवा में बढ़ेंगी BJP की मुश्किलें?- India TV Hindi Image Source : AMIT SHAH/TWITTER क्या गोवा में बढ़ेंगी BJP की मुश्किलें? (Representational Image)

पणजी. गोवा फॉरवर्ड पार्टी’ के प्रमुख विजय सरदेसाई ने कहा कि वह प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ अन्य दलों के गठबंधन को समर्थन करने को तैयार हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रफुल पटेल के रविवार को कहा था कि गोवा चुनाव में उनकी पार्टी के कांग्रेस और अन्य समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ गठबंधन को तैयार है। इसके बाद सरदेसाई का यह बयान आया है।

गोवा के 40 सदस्यीय विधानसभा में पटेल की पार्टी का एक सदस्य हैं। उन्होंने दावा किया है कि कई पार्टियों के नेता पिछले कुछ सप्ताह से उनसे सम्पर्क में हैं। इसके बाद सरदेसाई ने ट्वीट किया, " प्रफुल पटेल की बात में सच यह है कि 2017 में भी मैंने आखिरी क्षण तक भाजपा के खिलाफ एक गठबंधन बनाने की कोशिश की थी।"

जीएफपी के नेता ने कहा, "2022 में भी यही सत्य रहेगा, मैं इस सरकार के खिलाफ फिर इसे करने को तैयार हूं।" गोवा 2017 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 17, भाजपा ने 13, एमजीपी ने तीन, राकांपा ने एक और निर्दलीय उम्मीदवारों के नाम तीन सीट रहीं थी। (भाषा)

Latest India News