A
Hindi News भारत राजनीति जिस दिन जनसंख्या नियंत्रण कानून आ गया उसी दिन संन्यास ले लूंगा: गिरिराज सिंह

जिस दिन जनसंख्या नियंत्रण कानून आ गया उसी दिन संन्यास ले लूंगा: गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह का कहना है कि जिस दिन देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू हो गया वह उसी दिन सन्यास ले लेंगे।

Giriraj Singh- India TV Hindi Image Source : @GIRIRAJSINGHBJP Giriraj Singh

कटिहार: केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह का कहना है कि जिस दिन देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू हो गया वह उसी दिन सन्यास ले लेंगे। गिरिराज ने शनिवार से बातचीत के दौरान कहा कि जिस दिन हमारी अंतिम इच्छा पूरी पूरी हो जाएगी उसी दिन राजनीति से अलग हो जाउंगा। उन्होंने कहा कि देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून जिस लागू होगा उसी दिन वह सन्यास ले लेंगे। 

गिरिराज सिंह ने कहा कि हमें कोई मुख्यमंत्री नहीं बनना है। मेरे जैसा व्यक्ति मुख्यमंत्री पद के काबिल भी नहीं है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ही बिहार में चेहरा होंगे। 

गिरिराज ने कहा कि हम तो राजनीति में अयोध्या में राम मंदिर और कश्मीर से धारा 370 खत्म करने को लेकर आए थे। यह इच्छा भी पूरी हो गई है। जिस दिन जनसंख्या नियंत्रण कानून अपने देश में लागू हो जाएगा, उसी दिन हमारी ये इच्छा भी पूरी हो जाएगी। फिर राजनीति में रहने से क्या फायदा। उन्होंने फिर दोहराया कि एनआरसी न केवल असम में बल्कि बिहार और पश्चिम बंगाल सहित पूरे देश में लागू होना चाहिए।

Latest India News