A
Hindi News भारत राजनीति योगेंद्र यादव ने कारण बताओ नोटिस को 'मजाक' कहा

योगेंद्र यादव ने कारण बताओ नोटिस को 'मजाक' कहा

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के असंतुष्ट नेता योगेंद्र यादव ने पार्टी द्वारा उन्हें दिए गए कारण बताओ नोटिस को मजाक बताया है। योगेंद्र ने शनिवार को ट्वीट किया, "यह मजाक है। सूत्रों ने

पार्टी का कारण बताओ...- India TV Hindi पार्टी का कारण बताओ नोटिस मजाकः योगेंद्र यादव

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के असंतुष्ट नेता योगेंद्र यादव ने पार्टी द्वारा उन्हें दिए गए कारण बताओ नोटिस को मजाक बताया है। योगेंद्र ने शनिवार को ट्वीट किया, "यह मजाक है। सूत्रों ने मेरे कारण बताओ नोटिस को मुझ तक पहुंचने के पहले ही लीक कर दिया।"

फेसबुक पोस्ट पर घटनाओं का क्रमवार ब्यौरा देते हुए यादव ने कहा, "दोपहर का वक्त है। टेलीविजन चैनल पार्टी के एक नेता के हवाले से कह रहे हैं कि शाम को मुझे कारण बताओ नोटिस दिया जाएगा।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है यह केवल मजाक है।"

यादव ने कहा कि उन्होंने आप के अनुशासन समिति के अध्यक्ष दिनेश वाघेला से बात की, जो दिल्ली से बाहर हैं।

यादव ने कहा, "उन्होंने (वाघेला) कहा कि वह दिल्ली में नहीं है और टेलीविजन में आ रही खबर को छोड़कर हमें भेजे जाने वाले किसी संभावित कारण बताओ नोटिस के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है!"

उन्होंने कहा, "रात आठ बजे मीडिया ने मुझे बताया कि नोटिस जारी किया जा चुका है और हाथों हाथ दिया जाएगा। मुझे इस बात पर तबतक विश्वास नहीं हुआ, जबतक प्रोफेसर आनंद कुमार के घर नोटिस नहीं पहुंचा।"

यादव ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि मीडिया को किसने सूचना दी।

उन्होंने लिखा, "रात 10 बजे तक मीडिया को सभी चारों खतों के मजमून का पता चल चुका था। समिति के सदस्य के अलावा इसे और कौन लीक कर सकता है।"

यादव ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे को वाघेला के समक्ष उठाया है, जिन्होंने इसे देखने का भरोसा दिया हैके हैं।

Latest India News