A
Hindi News भारत राजनीति गुजरात में रंगा-बिल्ला की सरकार नहीं बनने वाली है: यूथ कांग्रेस चीफ बरार

गुजरात में रंगा-बिल्ला की सरकार नहीं बनने वाली है: यूथ कांग्रेस चीफ बरार

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष राजा बरार ने एक पब्लिक मीटिंग के दौरान नरेन्द्र मोदी को मदारी, जादूगर और चमत्कारी बाबा बताया। उन्होंने नरेन्द्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी को रंगा बिल्ला का नाम दिया और कहा कि गुजरात में रंगा बिल्ला की सरकार नहीं बनने वाली है।

Ranga Billa- India TV Hindi Ranga Billa

नई दिल्ली:  गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के बीच बयानों का सिलसिला जारी है। अब यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष राजा बरार ने एक पब्लिक मीटिंग के दौरान नरेन्द्र मोदी को मदारी, जादूगर और चमत्कारी बाबा बताया। उन्होंने नरेन्द्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी को रंगा बिल्ला का नाम दिया और कहा कि गुजरात में रंगा बिल्ला की सरकार नहीं बनने वाली है। इससे पहले जब यूथ कांग्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर प्रधानमंत्री की तस्वीर पोस्ट करके उनका मजाक उड़ाया था और उन्हें चायवाला कह कर कॉमेंट किया था तब यूथ कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर राजा बरार सामने आए थे, गलती मानी थी और कहा था कि ट्वीटर हैंडल पर यूथ कांग्रेस की ओर से पोस्ट नहीं डाली गयी है। उन्होंने ये भी माना था। उस ट्वीट से यूथ कांग्रेस का कोई लेना देना नहीं है लेकिन आज राजा बरार ने खुद प्रधानमंत्री के बारे में अपशब्दों का इस्तेमाल किया। जह इंडिया टीवी संवाददाता आशीष कुमार सिंह ने राजा बरार से उनके बयान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि जो कहा सही कहा। बीजेपी के नेता जिस तरह के बयान दे रहे हैं उन्हें ऐसे ही जबाव की जरूरत है।

राज बरार के बोल

'मैं ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी यूथ कांग्रेस का अध्यक्ष हूं...भाषण नरेंद्र मोदी जी का सुनता था.. कभी-कभी कहते थे मित्रों...ऐसा कलाकार आदमी..जादूगर..मदारी...जो गुजरात से आपने देश में भेजा है... इसका नाम मैंने चमत्कारी बाबा रखा है...और दूसरा नाम रखा है अमित शाह..नरेंद्र जी का रंगा-बिल्ला... इस बार एक ऐसी हवा चल रही है..तमाम एजेंसियों ने नरेंद्र भाई मोदी जी को बता दिया है...और जो सामने बिल्ला जी हैं...अमित शाह जी को बता दिया है कि इस बार रंगा-बिल्ला की सरकार गुजरात में नहीं बनेगी...नहीं बनेगी। आप में जो नरेंद्र भाई मोदी को वोट दे रहा है..वो अपने बच्चे को फांसी पर चढ़ा रहा है..अपने बच्चे का गला दबा रहा है'।

Latest India News