A
Hindi News भारत राजनीति VIDEO: फडणवीस पर आग बबूला हुए ओवैसी, पूछा- हमें तो पता है, आप बताएं ब्रााह्मण कहां से आए...

VIDEO: फडणवीस पर आग बबूला हुए ओवैसी, पूछा- हमें तो पता है, आप बताएं ब्रााह्मण कहां से आए...

महाराष्ट्र के अमरावती में असुदुद्दीन ओवैसी ने देवेंद्र फडणवीस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देवेंद्र फडणवीस कहते हैं कि औरंगजेब की औलाद, इशारा किसकी तरफ है, हमें पता है।

असुदुद्दीन ओवैसी- India TV Hindi Image Source : PTI असुदुद्दीन ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और सांसद असुदुद्दीन ओवैसी अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच, उन्होंने महाराष्ट्र के अमरावती में राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने फडणवीस से पूछा कि आप बताएं कि ब्रााह्मण कहां से आए हैं। ओवैसी ने कहा ब्रााह्मण आर्कटिक से आए थे, यह बात भारत के बहुत बड़े स्वतंत्रता सेनानी लोकमान्य तिलक ने कही थी। आप भी ब्राह्मण हैं, आप बताएं कि उनकी बात सच है कि आपकी बात। 

"भारत में दूसरा माइग्रेशन ईरान से हुआ" 

एआईएमआईएम चीफ ने आगे कहा कि देवेंद्र फडणवीस कहते हैं कि औरंगजेब की औलाद, इशारा किसकी तरफ है, हमें पता है। उन्होंने कहा कि भारत कैसे बना है, मैं बताता हूं। ओवैसी ने कहा कि ये जो भारत में 130 करोड़ की आबादी जमा है, हम तमाम लोग भारत के बाहर से आए हैं। चार माइग्रेशन भारत में हुए। हजारों साल पहले भारत में आए। 65000 साल पहले देवेंद्र फडणवीस साहब अफ्रीका से लोग भारत आए थे। दूसरा माइग्रेशन ईरान से हुआ। तीसरा ईस्ट एशिया और उसके बाद सेंट्रल एशिया से लोग भारत आए। 

"भारत का कोई है तो आदिवासी लोग हैं"

उन्होंने कहा, "असल में भारत का कोई है तो आदिवासी लोग हैं। आदिवासी, द्रविड़ियन असल में भारत के लोग हैं। देवेंद्र फडणवीस बताओ तुम कहां से आए। औरंगजेब तो बाद में आया, मैं तो कह रहा हूं 65000 साल पहले अफ्रीका से आए थे। देवेंद्र फडणवीस हमको ज्यादा ज्ञान मत दें, हमारे पास भी ज्ञान है, मुसलमान को नहीं बोले, हमें पता है आप किसको बोला, आप शैतानों को बोले क्या, आप गोडसे की औलाद को बोले क्या?"

Latest India News