A
Hindi News भारत राजनीति Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा, कहा: 'चल रही है राघव चड्ढा को गिरफ्तार करने की तैयारी'

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा, कहा: 'चल रही है राघव चड्ढा को गिरफ्तार करने की तैयारी'

Arvind Kejriwal: राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को इस साल की शुरुआत में पंजाब के विधानसभा चुनावों में आप की जीत में अहम भूमिका निभाने का श्रेय दिया जाता है। उन्हें हाल में गुजरात में पार्टी के राजनीतिक मामलों का सह-प्रभारी नियुक्त किया गया। गुजरात में इस साल चुनाव होने हैं।

Arvind Kejriwal- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Arvind Kejriwal

Highlights

  • 'अब सुन रहे हैं कि राघव चड्ढा को भी ये लोग गिरफ्तार करेंगे'
  • 'AAP के बढ़ते कदम देख भाजपा की नींद उड़ गई' - राघव चड्ढा
  • 'किस मामले में करेंगे और क्या आरोप होंगे, ये लोग अभी इसकी तैयारी कर रहे हैं'

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को एक बड़ा दावा किया। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, "आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा को गुजरात में पार्टी के राजनीतिक मामलों का सह-प्रभारी नियुक्त जाने के बाद से ही गिरफ्तार करने की तैयारियां की जा रही है। 

हालांकि इन दावों के साथ केजरीवाल ने यह नहीं बताया कि कौन-सी एजेंसी चड्ढा को गिरफ्तार करने की कथित योजना पर काम कर रही है और उन पर क्या आरोप हैं। बता दें कि राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को इस साल की शुरुआत में पंजाब के विधानसभा चुनावों में आप की जीत में अहम भूमिका निभाने का श्रेय दिया जाता है। उन्हें हाल में गुजरात में पार्टी के राजनीतिक मामलों का सह-प्रभारी नियुक्त किया गया। गुजरात में इस साल चुनाव होने हैं। 

Image Source : ptiRajya Sabha MP Raghav Chadha

'अब सुन रहे हैं कि राघव चड्ढा को भी ये लोग गिरफ्तार करेंगे'

आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘जब से राघव चड्ढा को गुजरात का सह प्रभारी नियुक्त किया है और उन्होंने गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए जाना शुरू किया है, अब सुन रहे हैं कि राघव चड्ढा को भी ये लोग गिरफ्तार करेंगे। किस मामले में करेंगे और क्या आरोप होंगे, ये लोग अभी इसकी तैयारी कर रहे हैं।’’ केजरीवाल ने यह दावा ऐसे समय में किया है जब केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले के संबंध में पार्टी के मीडिया संचार प्रभारी विजय नायर को गिरफ्तार किया।

'AAP के बढ़ते कदम देख भाजपा की नींद उड़ गई' - राघव चड्ढा 

वहीं इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि, "गुजरात बदलाव मांग रहा है और हर दिन आम आदमी पार्टी के बढ़ते कदम देख भाजपा की नींद उड़ गई है। 
हम भगत सिंह के अनुयायी हैं - ना तुम्हारी जेल की दीवारों से डरते हैं ना फांसी के फंदे से। इंकलाब जिंदाबाद।"

Latest India News