A
Hindi News भारत राजनीति 'अगर मुसलमान करें ये काम तो कोई माई का लाल उन्हें गोली मारने की सोच भी नहीं सकता', मुरादाबाद में बोले ओवैसी

'अगर मुसलमान करें ये काम तो कोई माई का लाल उन्हें गोली मारने की सोच भी नहीं सकता', मुरादाबाद में बोले ओवैसी

ओवैसी ने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों में सपा को सबसे ज्यादा मुसलमानों के वोट मिले लेकिन मुस्लिम समाज पर हो रहे अत्याचार पर वह चुप्पी साध लेते हैं।

Asaduddin Owaisi, AIMIM- India TV Hindi Image Source : FILE असदुद्दीन ओवैसी

मुरादाबाद: हैदराबाद से लोकसभा सांसद और AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में एक्टिव हैं। उनकी पार्टी ने प्रदेश की कई सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं। इन प्रत्याशियों के लिए वे जनसभाएं भी कर रहे हैं। इस दौरान वे मुसलमानों को संगठित होने होने की अपील कर रहे हैं। ओवैसी अपनी जनसभाओं में बीजेपी, सपा और बसप समेत सभी दलों को निशाने पर ले रहे हैं। 

पुलिस की जंजीरों में बंधे लोगों की हो रही हत्याएं- ओवैसी 

इसी क्रम में आज सोमवार को ओवैसी मुरादाबाद में अपने प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा ओके संबोधित किया। यहां उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां पुलिस की गिरफ्त में लोगों की हत्या हो जाती है लेकिन सरकार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि सरकार के लोग अतीक और अशरफ हत्याकांड का श्रेय ले रहे हैं लेकिन अगर ऐसे ही हत्याएं होंगी तो फिर कोर्ट किस काम का है? उन्होंने कहा कि यह घटना प्रदेश सरकार के लिए शर्म करने वाली बात है। 

मुसलमानों पर हो रहे अत्याचार को देखकर भी अखिलेश यादव चुप- ओवैसी 

ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों, तुम्हारी कोई औकात नहीं है। तुम्हारी कोई ताकत नहीं है, कोई पहचान नहीं है। इसलिए पुलिस की कस्टडी में भी गोली मार हत्या कर दी जाती है। उन्होंने कहा कि अगर तुममें ताकत होती, तुममे सियासी शऊर होता तो तुम इन तमाम चीजों से ऊपर उठकर अपने समाज के नेता को बनाते तो कोई माई का लाल तुम्हें गोली मारने की सोचता भी नहीं। उन्होंने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों में उनके दल को सबसे ज्यादा मुसलमानों के वोट मिले लेकिन मुस्लिम समाज पर हो रहे अत्याचार पर वह चुप्पी साध लेते हैं। 

Latest India News