A
Hindi News भारत राजनीति ओवैसी ने बीजेपी को लेकर दिया भड़काऊ बयान, विपक्ष की एकता को भी दिखाया आईना

ओवैसी ने बीजेपी को लेकर दिया भड़काऊ बयान, विपक्ष की एकता को भी दिखाया आईना

असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना के सदाशिव पेट में रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी से लेकर कांग्रेस तक सबको एक-एक कर निशाने पर लिया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष की एकता को भी आईना दिखाया।

AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी

AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर अपने अंदाज में बीजेपी तीखा हमला किया है। तेलंगाना के सदाशिव पेट में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि बीजेपी के लोगों को केवल तोड़ना आता है। ओवैसी ने चुनौती देते हुए कहा कि अगर हैदराबाद की ओल्ड सिटी की तरफ उंगली उठाई गई तो हमने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं। अपने भड़काऊ अंदाज में ओवैसी ने कहा कि वो जो भी करते हैं अपनी ताकत के दम पर करते हैं। इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों की एकता की कोशिशों पर भी तीखे सवाल दागे। 

सचिवालय को लेकर बीजेपी पर हमला
सदाशिव पेट में ओवैसी ने कहा, "हद तो तब हो गई जब सचिवालय बना तो बीजेपी के एक नेता ने कहा कि उसमें गुंबद है, हम सत्ता में आए तो उसे तोड़ देंगे। तुम क्यों इंतजार करते हो सत्ता में आने का, तुम्हें तो जरूरत ही नहीं है ना। जैसे 6 दिसंबर 1992 को सुप्रीम कोर्ट को वादा करके बाबरी मस्जिद को शहीद कर दिया, वैसे ही हो सके तो इसे भी डायरेक्ट तोड़ दो। लेकर जाओ 5-6 लाख की भीड़ को और तोड़ दो। आप तो तोड़ने में माहिर हैं, आप तोड़ ही सकते हैं जोड़ कहां सकते हैं।" 

ओवैसी ने सर्जिकल स्ट्राइक का दिया चैलेंज
ओवैसी ने आगे कहा, "वो कहते हैं ओल्ड सिटी पर सर्जिकल स्ट्राइक कर देंगे... अरे क्या बाप की जागीर है? कब करोगे ये बताओ और आओ देखते हैं क्या होता है। हम क्या चूड़ियां पहन कर बैठे हैं। हमारी मां और बहनें जो चूड़ियां पहन कर बैठीं है वो ही काफी हैं तुम्हारे लिए। अगर दम है तो चीन पर करो ना सर्जिकल स्ट्राइक। नरेंद्र मोदी को बोलिए कि चीन जो कब्जा करके बैठा है 2 हजार स्क्वायर किलोमीटर में उसपर करो, लेकिन नहीं हम ओल्ड सिटी पर सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे।"

"केसीआर तुम्हारे चचा होंगे तो मेरे नहीं हैं क्या?"
AIMIM ने चीफ जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "ये लोग बात करते हैं कि तेलंगाना में ओवैसी सरकार चला रहा है। केसीआर तुम्हारे चचा होंगे तो मेरे नहीं हैं क्या? कौन सुनता है हमारी बात? हम तो ताकत के बल पर अपनी बात मनवाते हैं। वो कहते हैं कि इनकी वजह से तेलंगाना के हिंदू खतरे में हैं, तेंलगाना में अगर कोई खतरे में हैं तो बीजेपी के नेता हैं।" 

विपक्ष की एकता को दिखाया आईना
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "कांगेस ने ऐलान किया है कि अगर वो सत्ता में आ गए तो 100 राममंदिर हर विधानसभा में 10 करोड़ की लगात से बनाएंगे। आप मंदिर बनाएंगे तो फिर दूसरे मजहब के लोग क्या करेंगे। दूसरे मजहब के लोगों को इंसाफ नहीं मिलेगा क्या। मगर लब्ज-ए-मुसलमान इनकी जुबान से नहीं निकलता। बीजेपी को अगर हराना है तो विचारधारा पर हराओ। ये झुमरी तलैया करते रहेंगे तो इससे नहीं बीजेपी को हरा पाएंगे। कांग्रेस ये कहती है कि ओवैसी उनके साथ है, अरे तुम किसके साथ हो मुझे बताएओ।" 

ये भी पढ़ें-

मणिपुर में महीने भर की हिंसा के बाद सुधर रहे हालात, 11 ज़िलों में दूसरे दिन भी कर्फ्यू में ढील

बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में सुजय कृष्ण भद्र गिरफ्तार, TMC के बड़े नेताओं के हैं करीबी

Latest India News