A
Hindi News भारत राजनीति Asaduddin Owaisi on Nupur Sharma: 'जितना ज्यादा आप मुसलमानों को गाली देंगे, उतना ऊंचा पद मिलेगा', नूपुर शर्मा को लेकर बोले ओवैसी

Asaduddin Owaisi on Nupur Sharma: 'जितना ज्यादा आप मुसलमानों को गाली देंगे, उतना ऊंचा पद मिलेगा', नूपुर शर्मा को लेकर बोले ओवैसी

Asaduddin Owaisi on Nupur Sharma: ओवैसी ने कहा कि नुपुर को एक दिन 'बड़ी नेता' के रूप में पेश किया जाएगा और यह भी संभव है कि आने वाले दिनों में उन्हें दिल्ली में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया जाए।

Asaduddin Owaisi- India TV Hindi Image Source : FILE Asaduddin Owaisi

Highlights

  • बीजेपी नूपुर शर्मा को संरक्षण दे रही है: असदुद्दीन ओवैसी
  • 'संभव है, उन्हें दिल्ली में सीएम पद का उम्मीदवार बनाया जाए'
  • '6-7 महीने बाद बहुत बड़ी नेता के रूप में पेश किया जाएगा'

Asaduddin Owaisi on Nupur Sharma: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मांग की है कि निलंबित बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा को पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान देने के मामले में गिरफ्तार किया जाए। इसी के साथ ओवैसी ने कहा कि नुपुर को एक दिन 'बड़ी नेता' के रूप में पेश किया जाएगा और यह भी संभव है कि आने वाले दिनों में उन्हें दिल्ली में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया जाए। 

हैदराबाद के सांसद ने शनिवार को यहां ‘यूनाइटेड एक्शन फोरम’ की ओर से आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "बीजेपी नूपुर शर्मा को संरक्षण दे रही है। हम बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग कर रहे हैं, लेकिन वह बोलते नहीं हैं। हम प्रधानमंत्री से उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कहते हैं। हम उनके खिलाफ कार्रवाई और कानून के अनुसार उनकी गिरफ्तारी की मांग करते हैं।" 

'जितना अधिक आप मुसलमानों को गाली दोगे, उतना ऊंचा पद मिलेगा'

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें पता है कि छह-सात महीने बाद नूपुर शर्मा को एक बहुत 'बड़ी नेता' के रूप में पेश किया जाएगा। आवैसी ने कहा कि यह भी संभव है कि उन्हें दिल्ली में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जाए। ओवैसी ने कहा, "यह इस देश की सच्चाई है कि जितना अधिक आप मुसलमानों को गाली दोगे, उतना ऊंचा पद मिलेगा।" 

उन्होंने कहा कि एक शिकायत के बाद नूपुर शर्मा के खिलाफ हैदराबाद में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। ओवैसी ने कहा कि वह हैदराबाद के पुलिस आयुक्त और तेलंगाना के मुख्यमंत्री से कहना चाहते हैं कि पुलिस को दिल्ली भेजकर 'मोहतरमा' को लाया जाए। उन्होंने कहा कि कुछ करना होगा और केवल एक प्राथमिकी से क्या होगा? 

'कोई इनके खिलाफ कुछ भी कहता है, तो गिरफ्तार व्यक्ति को तत्काल जेल हो जाती है'

ओवैसी ने कहा कि अगर कोई प्रधानमंत्री मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ कुछ भी कहता है, तो गिरफ्तार व्यक्ति को तत्काल जेल हो जाती है। देश के कई हिस्सों में केंद्र की 'अग्निपथ' योजना के खिलाफ युवाओं के विरोध पर ओवैसी ने कहा कि युवा, मोदी के कथित गलत फैसले का विरोध कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा, "मैं प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से कहना चाहता हूं कि मोदी के गलत फैसले के कारण युवा सड़कों पर आ गए। आप बुलडोजर से कितने प्रदर्शनकारियों के घर गिराएंगे? हम नहीं चाहते आप किसी का भी घर गिराएं।" 

Latest India News