A
Hindi News भारत राजनीति VIDEO: बदरुद्दीन की नसीहत-'मुसलमान 20 से 26 जनवरी के बीच घर पर ही रहें', गिरिराज ने दिया जवाब

VIDEO: बदरुद्दीन की नसीहत-'मुसलमान 20 से 26 जनवरी के बीच घर पर ही रहें', गिरिराज ने दिया जवाब

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के अध्यक्ष के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने मुसलमानों को नसीहत दी है और कहा है कि वे अयोध्या में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा को लेकर 20 से 26 जनवरी तक घर में ही रहें। गिरिराज सिंह ने इसका जवाब दिया है।

giriraj singh replied badruddin- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO गिरिराज सिंह ने दिया बदरूद्दीन को जवाब

अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन 22 जनवरी को होेने वाला है। इसकी जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। इस बीच ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने बड़ा बयान दिाय है। उन्होंने मुसलमानों को नसीहत दी है और कहा है कि वे 20 से 26 जनवरी के बीच घर पर ही रहें, घर से बाहर ना निकलें।  इतना ही नहीं उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को मुस्लिम विरोधी बताया है। अजमल ने  कहा कि बीजेपी हमारे धर्म की दुश्मन है। एक रैली को संबोधित करते हुए अजमल ने कहा, "मुसलमान 20 से 26 जनवरी के बीच घर पर ही रहें और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान ट्रेन से यात्रा करने से बचें।"

बदरुद्दीन को गिरिराज सिंह ने दिया जवाब

अजमल के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है। गिरिराज सिंह ने कहा, ''बीजेपी मुसलमानों से नफरत नहीं करती। हम 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' के मंत्र के साथ काम करते हैं।" सिंह ने कहा कि अयोध्या भूमि विवाद मामले में पूर्व वादी इकबाल अंसारी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित किया गया है और वह प्रार्थना में भी भाग लेंगे। गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया कि बदरुद्दीन अजमल और असदुद्दीन ओवैसी जैसे लोग समाज में नफरत फैलाते हैं और बीजेपी सभी धर्मों का सम्मान करती है।

https://x.com/ANI/status/1743545785613267344?s=20

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में 8000 मेहमान शामिल होंगे

राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होगा। कार्यक्रम के लिए निमंत्रण पत्र भी भेजे जा रहे हैं। बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी को भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र दिया गया है। इसकी जानकारी अंसारी की बेटी शमा परवीन ने दी है। उन्होंने बताया कि उन्हें आमंत्रण पत्र रामपथ स्थित अपने आवास पर प्राप्त हुआ है। बता दें कि रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में लगभग 8000 मेहमान शामिल होंगे। इनमें प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, बॉलीवुड स्टार और साधू संत के नाम भी शामिल हैं।

 

Latest India News