A
Hindi News भारत राजनीति Bharat Jodo Yatra: BJP का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा: 'राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा से लोगों को भड़काकर देश में आग लगाना चाहते हैं'

Bharat Jodo Yatra: BJP का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा: 'राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा से लोगों को भड़काकर देश में आग लगाना चाहते हैं'

Bharat Jodo Yatra: संबित पात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि, राहुल गांधी विदेश में भारत की छवि खराब कर रहे हैं। कांग्रेस ने किसान आंदोलन के वक्त भी लोगों को भड़काया था। और आज भी भड़काकर देश का माहौल बिगड़ना चाहती है।

Sambit Patra - India TV Hindi Image Source : PTI Sambit Patra

Highlights

  • कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा से देश में माहौल बिगाड़ना चाहती है - बीजेपी
  • इस यात्रा से वह लोगों में नफ़रत फैला रही - बीजेपी
  • राहुल गांधी RSS और BJP कार्यकर्ताओं की हत्या करवाना चाहते - बीजेपी

Bharat Jodo Yatra: भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। बीजेपी ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए आरोप लगाया कि, "कांग्रेस पार्टी का भारत जोड़ो यात्रा बल्कि देश में आग लगाओ यात्रा चल रही है। कांग्रेस पार्टी देश में नफरत फैला रही है।" बीजेपी नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि, राहुल गांधी विदेश में भारत की छवि खराब कर रहे हैं। कांग्रेस ने किसान आंदोलन के वक्त भी लोगों को भड़काया था। और आज भी भड़काकर देश का माहौल बिगड़ना चाहती है।

'राहुल गांधी आरएसएस और बीजेपी कार्यकर्ताओं को आग लगाकर खत्म करना चाहते हैं'

प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि, "जिस प्रकार से राहुल गांधी भारत जोड़ो के नाम पर नफरत फैला रहे हैं, उसके बारे में आज कांग्रेस के ट्वीट की तस्वीर खुलासा कर रही है।" उन्होंने आरोप लगाया कि, कांग्रेस के ट्वीट में आग जलते हुए दिखाना लोगों को आगजनी और हत्या के लिए उकसाना है। संबित पात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि, राहुल गांधी आरएसएस और बीजेपी कार्यकर्ताओं को आग लगाकर खत्म करना चाहते हैं। सिक्खों की आग लगाकर हत्या की गई थी।" उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि, "राहुल को आग से इतना प्यार क्यों?"

Image Source : twitterCongress Tweet

'कांग्रेस ने आतंकियों को मैसेज दिया है कि बीजेपी और आरएसएस के कार्यकर्ताओं की हत्या की जाए'

संबित पात्रा ने कहा कि, केरल में आरएसएस और बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्याएं होती रही हैं। राहुल गांधी और कांग्रेस ने वहां के आतंकियों को मैसेज दिया है कि बीजेपी और आरएसएस के कार्यकर्ताओं की हत्या की जाए। उन्होंने कहा कि, कैंब्रिज युनिवर्सिटी  में राहुल गांधी ने केरोसिन और माचिस के तिल्ली की बात की थी। पूरे हिंदुस्तान में आग लगाने की बात कही, किसान आंदोलन और अग्निवीर के समय भी आगजनी की बात कही गई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि, आज कांग्रेस इस यात्रा के माध्यम से पूरे देश का माहौल बिगाड़कर देश में आग लगाना चाहती है। 

Latest India News