A
Hindi News भारत राजनीति कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बोल, कहा- 'जिस बूथ से कांग्रेस को एक भी वोट नहीं, वहां के अध्यक्ष को 51 हजार का इनाम'

कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बोल, कहा- 'जिस बूथ से कांग्रेस को एक भी वोट नहीं, वहां के अध्यक्ष को 51 हजार का इनाम'

भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर-1 से उम्मीदवार बनाया गया है। इसके बाद से वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उनके कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं।

Kailash Vijayvargiya- India TV Hindi Image Source : FILE कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर: मध्य प्रदेश का विधानसभा चुनाव रोचक बनता जा रहा है। हालांकि अभी तक चुनाव आयोग ने चुनावी कार्यक्रम का ऐलान नहीं किया है लेकिन पार्टियां और उम्मीदवार चुनावी मोड में आ चुके हैं। चुनावी पार्टियां और उनके नेता रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं। जमकर चुनावी वादे किए जा रहे हैं। इसी बीच इंदौर-1 विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इंदौर-1 सीट से उम्मीदवार हैं कैलाश विजयवर्गीय 

दरअसल बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर-1 सीट से उम्मीदवार बनाया गया है। वह अपने चुनावी क्षेत्र में घूम-घूमकर मतदाताओं से मिल रहे हैं। इसी बीच एक जनसभा को संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसपर विपक्ष सवाल खड़े कर रहा है। वायरल वीडियो में वह कहते हुए सुने दे रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद दीजिये। कांग्रेस पार्टी को इस बार एक भी वोट नहीं दिया जाए। उन्होंने कहा कि जिस भी वार्ड से कांग्रेस को एक भी वोट नहीं जाएगा, उसके बूथ अध्यक्ष को वह 51 हजार रुपए देंगे। 

यहां देखें पूरा वीडियो- 

एक और वीडियो हो चुका है वायरल 

वहीं इससे पहले एक उनका एक और वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह कह रह थे कि वह टिकट मिलने से खुश नहीं हैं। विजयवर्गीय ने कहा था कि पार्टी ने टिकट तो दे दिया है लेकिन उनकी लड़ने की बिलकुल भी इच्छा नहीं है। उनका माइंडसेट ही नहीं है। मेरी इच्छा थी कि अब वह बड़े नेता हो गए हैं और भाषण देंना और निकल जाना। अब कहां हाथ जोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मेरा प्लान था कि रोज पांच सभाएं करते, जिसमें 5 हेलिकॉप्टर से और 3 कार से। इसका पूरा प्लान भी बन गया था। 

बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय को टिकट मिलना बेहद ही चर्चा का विषय बना हुआ है। कहा जा रहा है कि उन्हें टिकट मिलने के बाद इंदौर-3 से विधायक उनके पुत्र आकाश विजयवर्गीय का टिकट काटा जा सकता है। इसी बीच अपने चुनावी भविष्य पर छाए कुहासे के बीच आकाश ने कहा है कि वह पार्टी के हर आदेश का पालन करेंगे। उन्होंने यह दावा भी किया है कि कांग्रेस के कब्जे वाली इंदौर-1 सीट से उम्मीदवार बनाए गए उनके पिता कम से कम एक लाख मतों से चुनाव जीतेंगे।

Latest India News