A
Hindi News भारत राजनीति बीजेपी के केरल प्रमुख बोले- अनिल एंटनी अकेले नहीं...और भी नेता होंगे शामिल

बीजेपी के केरल प्रमुख बोले- अनिल एंटनी अकेले नहीं...और भी नेता होंगे शामिल

अनिल एंटनी ने कुछ दिनों पहले कांग्रेस छोड़ दी थी और गुरुवार को बीजेपी का दामन थाम लिया था। उन्होंने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और वी मुरलीधरन की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली।

बीजेपी के केरल प्रमुख के सुरेंद्रन - India TV Hindi Image Source : ANI बीजेपी के केरल प्रमुख के सुरेंद्रन

केरल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष के सुरेंद्रन का कहना है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल के बीजेपी में ज्वाइन करने के बाद कई अन्य नेता भी बीजेपी की ओर अपना रुख करेंगे। अनिल एंटनी ने कुछ दिनों पहले कांग्रेस छोड़ दी थी और गुरुवार को बीजेपी का दामन थाम लिया था। उन्होंने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और वी मुरलीधरन की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली। 

बीजेपी की स्वीकार्यता केरल में बढ़ रही है: सुरेंद्रन 

सुरेंद्रन से जब यह सवाल पूछा गया कि क्या अनिल एंटनी के बीजेपी में शामिल होने से केरल में बीजेपी को फायदा होगा, इस पर सुरेंद्रन ने कहा कि हां बीजेपी की स्वीकार्यता केरल में बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि एके एंटनी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे हैं और पार्टी में कई अहम रोल निभाया है। आज उनके बेटे अनिल एंटनी बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। जल्द ही कांग्रेस के कई अन्य नेता भी बीजेपी ज्वाइन करेंगे।

 बेटे के बीजेपी में शामिल होने पर एंटनी ने जताया दुख 

वहीं, ए के एंटनी ने गुरुवार को अपने बेटे अनिल के बीजेपी में शामिल होने के फैसले पर दुख जताते हुए कहा कि वे आखिरी सांस तक कांग्रेस का कार्यकर्ता बने रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर देश को आपदा की ओर ले जाने का आरोप लगाया। केरल के मुख्यमंत्री रह चुके एंटनी ने विरोधी दल बीजेपी में बेटे के शामिल होने के बाद 'नेहरू परिवार' के प्रति अपनी पूर्ण निष्ठा की घोषणा की। 

'मैं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का कार्यकर्ता बनकर जीऊंगा'

एंटनी ने केरल प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में कहा, "मैं बीजेपी में शामिल होने के अनिल के फैसले से बेहद दुखी हूं। यह एक गलत फैसला है।" कांग्रेस नेता ने कहा, "मैं अब 82 साल का हो गया हूं । मैं अपने जीवन के अंतिम चरण में हूं। मुझे नहीं पता कि मैं कब तक जीवित रहूंगा और लंबे जीवन की कामना मुझे नहीं है। मैं जब तक जीवित रहूंगा, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का कार्यकर्ता बनकर जीऊंगा।"

Latest India News