A
Hindi News भारत राजनीति BJP Meeting: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक को लेकर क्या बोल गए KTR? पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान

BJP Meeting: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक को लेकर क्या बोल गए KTR? पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान

BJP Meeting: इससे पहले भी उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी पर इसी बैठक को लेकर हमला बोला था। के टी रामाराव ने पीएम को एक खुला पत्र लिखा, जिसमें कहा गया था कि उन्हें तेलंगाना की केसीआर सरकार द्वारा लागू की गई तमाम नीतियों से सीखना चाहिए।

KTR's Tweet- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@KTRTRS KTR's Tweet

Highlights

  • राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य समेत कई बड़े नेता लेंगे इसमें हिस्सा
  • बैठक का उद्घाटन राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नद्दा करेंगे
  • समापन समारोह पीएम मोदी के संबोधन के साथ होगा

BJP Meeting: तेलंगाना के हैदराबाद में आज से भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक शुरू हो रही है। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत बीजेपी के तमाम वरिष्ठ नेता यहां दो दिनों तक जुटेंगे और पार्टी की आगामी रणनीतियों पर चर्चा करेंगे। बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक को लेकर तेलंगाना के आईटी मंत्री और टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव ने बीजेपी पर हमला बोला है।  

एक ट्वीट करते हुए KTR ने लिखा कि, "व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी की कार्यकारिणी बैठक के लिए हम सभी खूबसूरत शहर हैदराबाद में स्वागत करते हैं। सभी जुमला जीवियों, हमारी दम बिरयानी और ईरानी चाय का आनंद लेना न भूलें।"

पीएम मोदी को लिखा था खुला पत्र 

वहीं इससे पहले भी उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी पर इसी बैठक को लेकर हमला बोला था। के टी रामाराव ने पीएम को एक खुला पत्र लिखा, जिसमें कहा गया था कि उन्हें तेलंगाना की केसीआर सरकार द्वारा लागू की गई तमाम नीतियों से सीखना चाहिए। इस पत्र में उन्होंने राज्य में प्रधानमंत्री मोदी और अन्य भाजपा नेताओं का स्वागत करते हुए भाजपा नेतृत्व पर तंज कसा और दावा किया कि भगवा पार्टी ने हैदराबाद में अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित करने का निर्णय नहीं लिया था। तथाकथित "डबल इंजन" राज्यों के पिछड़ेपन ने अप्रत्याशित रूप से बीजेपी को अपनी बैठकों के लिए हैदराबाद जैसे 'प्रगतिशील स्थान' का विकल्प चुना है।

'आओ, देखो और सीखो': केटीआर 

अपने इस पत्र में KTR ने पीएम मोदी को तेलंगाना सरकार से सीखने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी समेत सभी बीजेपी नेताओं को यहां आकर देखना चाहिए कि विकास कैसे किया जाता है। केटीआर ने कहा कि प्रधानमंत्री को विकास के तेलंगाना मॉडल, उसकी नीतियों और भाजपा शासित राज्यों में लागू की जा सकने वाली योजनाओं का अध्ययन करना चाहिए, जो दोहरे इंजन से परेशान हैं। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा को तेलंगाना से बेहतर जगह नहीं मिलेगी कि वह खुद को फिर से खोजे और अपनी राजनीति को नई शुरुआत दें जो विकास के लिए काम करती है।

Latest India News