A
Hindi News भारत राजनीति BJP mocks Rahul Gandhi : बीजेपी ने एक बार फिर उड़ाया राहुल गांधी का मजाक, कहा - बिना तैयारी या कोचिंग के ना करें प्रेस से बात

BJP mocks Rahul Gandhi : बीजेपी ने एक बार फिर उड़ाया राहुल गांधी का मजाक, कहा - बिना तैयारी या कोचिंग के ना करें प्रेस से बात

BJP mocks Rahul Gandhi : एक इंटरव्यू के दौरान राहुल गांधी सवालों पर अटकते हुए नजर आए। बीजेपी ने इस पर उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है।

Rahul Gandhi, Congress Leader- India TV Hindi Image Source : TWITTER Rahul Gandhi, Congress Leader

Highlights

  • इंटरव्यू में हिंसा और अहिंसा के सवाल पर बहुत देर तक चुप्पी साधे रहे राहुल
  • बीजेपी ने इंटरव्यू के वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर किया

BJP mocks Rahul Gandhi : कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी (Rahul Gandhi) एक बार फिर बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। इंग्लैंड में मीडिया से उनकी बातचीत को लेकर अब बीजेपी (BJP) राहुल का मजाक उड़ा रही है। दरअसल राहुल गांधी इन दिनों ब्रिटेन में विभिन्न मंचों पर अपने विचार रख रहे हैं और मीडिया से बात भी कर रहे हैं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान राहुल गांधी सवालों पर अटकते हुए नजर आए। बीजेपी ने इस पर उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है। 

इंटरव्यू के दौरान सवाल पर अटके राहुल गांधी

इंटरव्यू के दौरान राहुल गांधी से भारतीय समाज में हिंसा और अहिंसा को लेकर उनके दृष्टिकोण के बारे में सवाल किया गया था।  इस सवाल पर बहुत देर तक चुप्पी साधे रहे और ऐसा लग रहा था कि जैसे बहुत कुछ उनके मन में चल रहा है और वो कुछ स्पष्ट जवाब देने की स्थिति में नहीं हैं। वीडियो में दिख रहा है कि वे पहले कुछ अटकते हैं... फिर कुछ बोलने की कोशिश करते हैं और फिर अटकते हुए चुप्पी साध लेते हैं.. और कुछ सोचने लगते हैं। राहुल गांधी का यह वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी खेमे को राहुल के खिलाफ हमला बोलने का एक और हथियार मिल गया। सबसे पहले बीजेपी नेता अमित मालवीय ने इस वीडियो को ट्वीट किया और लिखा कि कृपया ज्यादा प्रभावी इंटरव्यू के लिए बिना तैयारी या कोचिंग के प्रेस से बात ना करें।

कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में भी राहुल ने लिया था हिस्सा

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने अपने इंग्लैंड दौरे में सोमवार की शाम को कैंब्रिज यूनिवर्सिटी  के ‘कॉर्पस क्रिस्टी कॉलेज’ में 'इंडिया एट 75’  कार्यक्रम में भारतीय छात्रों के सवालों का जवाब दिया था। इससे पहले कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में आइडियाज फॉर इंडिया सम्मेलन में भी उन्होंने हिस्सा लिया था। इस दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि भारत अच्छी स्थति में नहीं है और बीजेपी ने पूरे देश में केरोसीन फैला दिया है। राहुल के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया था और राहुल गांधी की तीखी आलोचना की थी।

Latest India News