A
Hindi News भारत राजनीति 2 करोड़ की पेंटिंग और प्रियंका गांधी को लेकर बीजेपी ने उठाए सवाल, कहा- इनका मकसद तो भ्रष्टाचार में नहाना है

2 करोड़ की पेंटिंग और प्रियंका गांधी को लेकर बीजेपी ने उठाए सवाल, कहा- इनका मकसद तो भ्रष्टाचार में नहाना है

गौरव ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा से पूरा देश जानना चाहता है कि आपने दबाव बनाकर दो करोड़ में पेंटिंग बेची थी या नहीं? उन्होंने ये भी कहा कि इनकी नीति ही कुछ ऐसी है कि आम जनता त्रस्त रहे और कांग्रेस-गांधी परिवार मस्त रहे।

 Gaurav Bhatia BJP- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BJP4INDIA  Gaurav Bhatia BJP

Highlights

  • गौरव भाटिया ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर जमकर निशाना साधा
  • कहा- प्रियंका गांधी वाड्रा ने पूर्व मंत्रियों से दबाव बनवाया कि राणा कपूर 2 करोड़ की पेंटिंग खरीदें।
  • कहा- 24 घंटे में प्रियंका चुप्पी तोड़ें और देश को सच बताएं।

नई दिल्ली: बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने पूर्व मंत्रियों से दबाव बनवाया कि राणा कपूर 2 करोड़ की पेंटिंग खरीदें। Yes Bank के पूर्व डायरेक्टर राणा कपूर के ईडी की सप्लीमेंटरी चार्जशीट में जो बयान है, उससे साफ होता है कि कांग्रेस का हाथ भ्रष्टाचार के साथ रहा है।

गौरव ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा से पूरा देश जानना चाहता है कि आपने दबाव बनाकर दो करोड़ में पेंटिंग बेची थी या नहीं? उन्होंने ये भी कहा कि इनकी नीति ही कुछ ऐसी है कि आम जनता त्रस्त रहे और कांग्रेस-गांधी परिवार मस्त रहे।

उन्होंने ये भी कहा कि 24 घंटे में प्रियंका चुप्पी तोड़ें और देश को सच बताएं, वर्ना ये साफ हो जाएगा कि भ्रष्टाचार में गांधी परिवार का हाथ है। गौरव ने ये भी कहा कि पूरा गांधी परिवार आज बेल पर है। पेंटिंग बेचना एक बहाना है, मकसद भ्रष्टाचार में नहाना है।

इसके अलावा गौरव भाटिया ने महाराष्ट्र में जारी हनुमान चालीसा विवाद पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में कोई हनुमान चालीसा का पाठ करेगा तो राजद्रोह लग जाएगा? कोई पत्रकार निर्भीकता से काम करेगा तो क्या राजस्थान में राजद्रोह लग जाएगा? इसी कांग्रेस ने 2019 के मैनिफेस्टो में ये कहते हुए राजद्रोह कानून को हटाने की बात की थी कि इसका मिसयूज होता है। जो कांग्रेस राजद्रोह को हटाने की बात करती है, वही इसका दुरुपयोग एक पत्रकार, एक सांसद और विधायक पर राजद्रोह लगाकर करती है। 

गौरव ने कहा कि आज बाल ठाकरे जहां भी होंगे उनको बड़ा कष्ट होगा कि हनुमान चालीसा के लिए राजद्रोह लग रहा है। इसके अलावा गौरव ने ये भी कहा कि वो किरीट सोमैया पर हमले की निंदा करते हैं।

Latest India News