A
Hindi News भारत राजनीति 'एक करोड़ वोट दो.. हम 70 रुपये में शराब मुहैया कराएंगे', आंध्र प्रदेश BJP अध्यक्ष सोमू वीरराजू का बयान

'एक करोड़ वोट दो.. हम 70 रुपये में शराब मुहैया कराएंगे', आंध्र प्रदेश BJP अध्यक्ष सोमू वीरराजू का बयान

राज्य के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू का कहना है कि जनता बीजेपी के लिए एक करोड़ वोट दे तो हम मात्र 70 रुपये में शराब उपलब्ध कराएंगे।

'एक करोड़ वोट दो.. हम 70 रुपये में शराब देंगे', आंध्र प्रदेश BJP अध्यक्ष सोमू वीरराजू का बयान- India TV Hindi Image Source : ANI@TWITTER 'एक करोड़ वोट दो.. हम 70 रुपये में शराब देंगे', आंध्र प्रदेश BJP अध्यक्ष सोमू वीरराजू का बयान

Highlights

  • अगर राजस्व बचा तो कीमत घटाकर 50 रुपये कम कर देंगे-वीरराजू
  • आंध्र प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वोट के एवज में सस्ती शराब का दे रहे हैं ऑफर

नयी दिल्ली: चुनावों में वोट के लिए नेता तमाम तरह से वोटरों को लुभाने की कोशिश करते हैं। कहीं वादों के जरिए तो कही चुनावी जुमलों के जरिए। लेकिन हालात तब बेहद सोचनीय हो जाती है जब कुछ नेता या दल कहीं रुपये देकर वोट हासिल करने की कोशिश करते हैं तो कहीं लोगों में शराब बांटी जाती है। लेकिन अब आंध्र प्रदेश की जनता को सस्ती शराब का ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर किसी छोटे-मोटे पार्टी कार्यकर्ता की तरफ से नहीं बल्कि खुद प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वोट के एवज में सस्ती शराब का ऑफर दे रहे हैं।

राज्य के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू का कहना है कि जनता बीजेपी के लिए एक करोड़ वोट दे तो हम मात्र 70 रुपये में शराब उपलब्ध कराएंगे। इसके बाद अगर और राजस्व बचेगा फिर हम शराब की दाम घटाकर केवल 50 रुपये कर देंगे।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने मंगलवार को विजयवाड़ा में यह बयान दिया। उनके इस बयान के बाद प्रदेश की सियासत में एक बार फिर बयानों का दौर शुरू हो सकता है। हर दल अपनी-अपनी रणनीतियों के हिसाब से वोटरों को लुभाने की कोशिश में जुटे हैं।

 

Latest India News