A
Hindi News भारत राजनीति TDP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज से नाराज हुए चंद्रबाबू नायडू, बोले-'हिम्मत है तो सामने आएं'

TDP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज से नाराज हुए चंद्रबाबू नायडू, बोले-'हिम्मत है तो सामने आएं'

YSR कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने चंद्रबाबू का स्वागत करने जा रहे TDP कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया और उनकी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। इसके बाद पुलिस ने टीडीपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया, जिसके बाद तनाव फैलता चला गया।

 Chandrababu Naidu angry with lathicharge on TDP workers said If you have courage then come forward- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO TDP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज से नाराज हुए चंद्रबाबू नायडू

TDP सु्प्रीमो चंद्रबाबू नायडू को अन्नामैया जिले के पुंगनूर में परियोजनाओं का दौरा करने से रोकने के YSR कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की कोशिशों से तनाव पैदा हो गया। कार्यकर्ताओं के बवाल के कारण अंगल्लू गांव में स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई। रणक्षेत्र में तब्दील अंगल्लू गांव में पुलिस ने टीडीपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया। YSR कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने चंद्रबाबू का स्वागत करने जा रहे TDP कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया और उनकी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। इसके बाद पुलिस ने टीडीपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया, जिसके बाद तनाव फैलता चला गया।

चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ लगे नारे
                  
YSR कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना था कि अदालत ने पुंगनूर में 2 जल परियोजनाओं पर रोक लगा दी है। वे 'चंद्रबाबू वापस जाओ' की तख्तियां लेकर बड़े पैमाने पर सड़कों पर इकट्ठा हुए थे। उन्होंने पुंगनूर में परियोजनाओं को रोकने के लिए जिम्मेदार चंद्रबाबू को किसी भी परिस्थिति में यहां प्रवेश करने की चेतावनी दी थी। वहीं, चंद्रबाबू ने सत्तारुढ़ YSR कांग्रेस पार्टी के नेताओं को चुनौती दी कि अगर उनमें हिम्मत है तो वे सामने आएं। चंद्रबाबू ने स्पष्ट किया कि वाईसीपी नेताओं के अत्याचार से डरने की जरूरत नहीं है।

चंद्रबाबू को दौरा करने की नहीं ती इजाजत

चंद्रबाबू ने पूछा, 'क्या मैं बम से लड़ने वाला व्यक्ति हूं। अगर हिम्मत है तो सामने आएं। मेरा जन्म चित्तूर जिले में हुआ। मैंने चित्तूर जिले में राजनीति की, लेकिन ऐसी राजनीति कभी नहीं देखी।' वहीं, पुलिस का कहना है कि चंद्रबाबू नायडू को पुंगनूर में परियोजनाओं का दौरा करने की इजाजत नहीं है। इस मौके पर पुलिस ने TDP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया और उन्हें तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस का इस्तेमाल किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार पुलिस ने हवा में फायरिंग भी की। इस बीच अज्ञात लोगों द्वारा पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ की भी खबर है।

Latest India News