A
Hindi News भारत राजनीति आंध्र प्रदेश में बड़ा हादसा! TDP चीफ चंद्रबाबू नायडू के रोड शो में भगदड़, 7 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश में बड़ा हादसा! TDP चीफ चंद्रबाबू नायडू के रोड शो में भगदड़, 7 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश की सियासत में एक बार फिर से वापसी की राह देख रहे चंद्रबाबू के रोड शो में लोग बड़ी संख्या में जुटे हुए थे, और इसी दौरान भगदड़ जैसे हालात पैदा हो गए।

Chandrababu Naidu, Chandrababu Naidu Stampede, Nellore Stampede- India TV Hindi Image Source : INDIA TV TDP चीफ चंद्रबाबू नायडू के रोड शो में भगदड़ मच गई।

नेल्लोर: आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले के कंदुकुर में टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के रोड शो के दौरान भगदड़ मचने से 7 लोगों लोगों की मौत हो गई। पूर्व मुख्यमंत्री के रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी हुई थी और इस घटना में 6 लोग घायल भी हुए हैं। आंध्र प्रदेश की सियासत में एक बार फिर से वापसी की राह देख रहे चंद्रबाबू के रोड शो में लोग बड़ी संख्या में जुटे हुए थे। रोड शो के दौरान की गई जनसभा में ज्यादा भीड़ के आने के चलते भगदड़ के हालात पैदा हो गए जिसमें 7 लोगों की जान चली गई।

मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता
आंध्र के पूर्व सीएम चंद्रबाबू ने इस दर्दनाक घटना पर शोक जताया और प्रत्येक मृतक के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। बता दें कि कंदुकुर में ईदेमी खरमा कार्यक्रम के तहत एनटीआर सर्किल पर चल रहे कार्यक्रम के दौरान यह हादसा हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंदुकुर में दम घुटने से एक की मौत हो गई जबकि एक अन्य की मौत साइड नहर में गिरने से हुई। इसके अलावा जनसभा में शामिल 5 और लोगों की भी जान चली गई।

घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे चंद्रबाबू नायडू
नजदीकी अस्पताल में कई घायलों का इलाज चल रहा है। चंद्रबाबू नायडू ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया है। इस हादसे में कुल 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं, हालांकि उनकी हालत स्थिर है। (रिपोर्ट: सुरेखा)

Latest India News