A
Hindi News भारत राजनीति चुनाव मंच: 'जो कांग्रेस को चला रहा उसने कभी क्लास मॉनिटर का चुनाव भी नहीं लड़ा'-बोले गौरव बल्लभ

चुनाव मंच: 'जो कांग्रेस को चला रहा उसने कभी क्लास मॉनिटर का चुनाव भी नहीं लड़ा'-बोले गौरव बल्लभ

इंडिया टीवी के चुनाव मंच पर गौरव बल्लभ ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। आते ही गौरव बल्लभ ने कांग्रेस के साथ अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है।

गौरव बल्लभ- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गौरव बल्लभ

इंडिया टीवी का चुनावी कार्यक्रम 'चुनाव मंच' का दरबार सज चुका है, इस मंच पर देश के कई दिग्गज नेता अपने और अपनी पार्टी का पक्ष रख चुके हैं। अब कार्यक्रम में कांग्रेस से बीजेपी में आए गौरव बल्लभ गेस्ट के रूप में उपस्थित हुए हैं और वे इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम 'चुनाव मंच' में जनता के बीच सवालों के जवाब दे रहे हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण का चुनाव हो चुका है और दूसरे चरण का चुनाव 26 अप्रैल को आयोजित होने वाला है। इस कार्यक्रम में बीजेपी नेता गौरव बल्लभ कांग्रेस पर मिलकर हमला कर रहे हैं। 

'कांग्रेस सनातन खत्म करने पर तुली'

मंच पर आते ही गौरव बल्लभ ने कहा कि कांग्रेस सनातन को देश के खत्म करने पर तुली। वहीं, जयराम पर भी बिना नाम लिए गौरव बल्लभ ने कहा कि जो कांग्रेस पार्टी को चला रहा उसने कभी क्लास मॉनिटर का चुनाव भी नहीं लड़ा। इसके बाद सैम पित्रोदा के बयान को लेकर कहा कि 90 प्रतिशत कांग्रेस का समय अपने नेताओं का बयान निजी बताने में जा रहा। सैम पित्रोदा का बयान निजी कैसे हो गया। कांग्रेस स्विच को बीच में रखने की कोशिश कर रही है, न इधर-न उधर।

'कांग्रेस के आइडिया सारे रेडिएंट'

गौरव ने कहा कि कांग्रेस स्वंय की नीतियों का विरोध करती है। कांग्रेस के आइडिया सारे रेडिएंट हो चुके हैं। कांगेस के नेता चाय पीकर ये तय करते हैं कि आज किसको गाली दें, विपक्ष का काम सिर्फ गाली देना नहीं है, अरे भाई उसका कारण भी बताओ की क्यों ये नीति खराब है। 

गौरव ने आगे कहा कि अगर आप बेरोजगारी के बारे में बात कर रहे हैं तो ये भी बताएं कि आप नौकरी कैसे देंगे। कांग्रेस का मैनिफेस्टो जो 90 से बना रहा वही आज भी बना रहा है।  सोते हुए को जगा सकते हैं लेकिन जो सोने की एक्टिंग करते उन्हें नहीं जगा सकते। 

 

Latest India News