A
Hindi News भारत राजनीति BJP को वोट देने पर देवर ने पीटा तो पीड़ित महिला से मिले CM शिवराज सिंह चौहान, कह दी ये बड़ी बात

BJP को वोट देने पर देवर ने पीटा तो पीड़ित महिला से मिले CM शिवराज सिंह चौहान, कह दी ये बड़ी बात

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक ऐसी महिला से मुलाकात की है, जिसे उसके देवर ने सिर्फ इसलिए पीट दिया था क्योंकि उसने बीजेपी को वोट दिया था। सीएम ने इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश अधिकारियों को दे दिए हैं।

Shivraj Singh Chauhan- India TV Hindi Image Source : TWITTER@CHOUHANSHIVRAJ शिवराज सिंह चौहान ने की समीना से मुलाकात

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक महिला से मुलाकात की है, जिसे उसके देवर ने सिर्फ इसलिए पीटा था क्योंकि उसने बीजेपी को वोट दिया था। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा, 'मजबूत लोकतंत्र के लिए बीजेपी को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित कर उचित कार्रवाई करने को कहा है। इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी। मेरी बहन, तुम किसी बात की चिंता मत करना, तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है।'

क्या है पूरा मामला?

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने समीना से मुलाकात की। बीजेपी को वोट देने के कारण समीना को उनके देवर ने पीटा था। समीना अपने बच्चों के साथ सीएम हाउस में शिवराज से मिलने पहुंची थीं। इस दौरान सीएम ने उनसे बात की और बच्चों को प्यार दिया। सीएम ने आश्वासन दिया कि वह महिला की सुरक्षा और सम्मान पर कोई आंच नहीं आने देंगे।

कब की है घटना?

बता दें कि मामला सीहोर जिले के बरखेड़ा हसन गांव का है, जहां समीना बी नाम की महिला के साथ इसलिए मारपीट की गई थी क्योंकि उसने बीजेपी को वोट दिया था। 

महिला के साथ मारपीट की घटना 4 दिसंबर को सामने आई थी। महिला का कहना है कि वह बीजेपी की जीत पर खुशियां मना रही थी। इसी दौरान देवर गाली-गलौच करने लगा और जब महिला ने विरोध किया तो देवर ने मारपीट की। महिला का कहना है कि उसने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है। 

Latest India News