A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा’ के 100 दिन पूरे, राहुल गांधी करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा’ के 100 दिन पूरे, राहुल गांधी करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

आज शाम कांग्रेस पार्टी जयपुर में एक संगीत कार्यक्रम आयोजित करेगी । इस कार्यक्रम में बॉलीवुड गायिका सुनिधि चौहान प्रस्तुति देंगी। इसमें राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा- India TV Hindi Image Source : पीटीआई कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा

नई दिल्ली: कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा’ के आज 100 दिन पूरे हो रहे हैं और इस मौके पर जयपुर में सांस्कृतिक कार्यक्रम 'भारत जोड़ो कंसर्ट' का आयोजन किया गया है। यात्रा की अगुवाई कर रहे राहुल गांधी यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे। राहुल गांधी दोपहर में दौसा में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। राहुल के साथ यात्रा में  हिमाचल प्रदेश के नव निवार्चित मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और वहां के कांग्रेस विधायक भी शामिल होंगे। 

वहीं शाम को कांग्रेस पार्टी जयपुर में एक संगीत कार्यक्रम आयोजित करेगी जिस कार्यकर्म में बॉलीवुड गायिका सुनिधि चौहान प्रस्तुति देंगी। इसमें राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि यह यात्रा सात सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और इस समय राजस्थान से गुजर रही है। 150 दिनों में 3570 किमी की दूरी तय कर यह यात्रा श्रीनगर में खत्म होगी। राहुल गांधी ने आज दौसा से 100 वें दिन की यात्रा की शुरुआत की।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बताया कि 19 दिसंबर को अलवर में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा। पूर्व केंद्रीय मंत्री नमोनारायण मीणा ने कहा, 'यात्रा को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। युवाओं, किसानों और अन्य लोगों को राहुल गांधी से उम्मीद है कि वह उनके साथ न्याय करेंगे।' उन्होंने कहा कि इस यात्रा का उद्देश्य शांति, प्रेम एवं भाईचारे का संदेश देना और आम लोगों से जुड़े मुद्दों को उठाना है। सभी राहुल गांधी को उम्मीद भरी नजरों से देख रहे हैं। 

Latest India News