A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी पर दोष हुआ सिद्ध, अब पीएम नरेंद्र मोदी पर मानहानि का केस करेंगी रेणुका चौधरी

राहुल गांधी पर दोष हुआ सिद्ध, अब पीएम नरेंद्र मोदी पर मानहानि का केस करेंगी रेणुका चौधरी

कांग्रेस पार्टी की नेता रेणुका चौधरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मामला दर्ज कराने वाली है। कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदन में भाषण के दौरान उनका अपमान किया था और उनकी तुलना शूर्णणखा से की थी।

congress leader Renuka Chowdhary will file defamation case against Narendra Modi - India TV Hindi Image Source : INDIA TV नरेंद्र मोदी पर मानहानि का केस ठोकेंगी रेणुका चौधरी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को 'मोदी सरनेम' मामले में सूरत की कोर्ट द्वारा दोषी करार देते हुए इस मामले में 2 साल की सजा दी गई है। इस बाबत कोर्ट में राहुल गांधी ने अपने भाषण को राजनीतिक बताते हुए कहा कि उन्हें कोर्ट की दया नहीं चाहिए। वे इस मामले में माफी नहीं मांगेंगे। इसी कड़ी में अब कांग्रेस पार्टी की नेता रेणुका चौधरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मामला दर्ज कराने वाली है। कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदन में भाषण के दौरान उनका अपमान किया था और उनकी तुलना शूर्णणखा से की थी। बता दें कि शूर्पणखा एक राक्षसी थी जो रावण की बहन थी।

रेणुका चौधरी की तुलना शूर्पणखा से...

रेणुका चौधरी ने ट्वीट में आरोप लगाया, एक अभिमानी ने सदन में मेरी तुलना शूर्पणखा से की थी। मैं उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराऊंगी। देखते हैं कि अदालतें कितनी तेजी से काम करती हैं। इस वीडियो में पीएम सदन में बोल रहे हैं, मेरी आपसे प्रार्थना है कि रेणुका जी को कुछ मत कीजिए। रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनने का आज सौभाग्य मिला है। गौरतलब है कि साल 2018 में पीएम ने ये बात संसद सत्र के दौरान कही थी। तब पीएम मोदी सदन को संबोधित कर रहे थे। 

राहुल गांधी हुए दोषी तो मचा बवाल...

पीएम के भाषण के दौरान रेणुका चौधरी के हंसने की आवाज आने पर सभापति ने उन्हें शांत रहने के लिए कहा था। इसके बाद पीएम मोदी ने सभापति को संबोधित करते हुए ये टिप्पणी की थी। दरअसल, 2019 लोकसभा चुनाव के लिए कर्नाटक के कोलार में एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा था, कैसे सभी चोरों का उपनाम मोदी है? इसी मामले को लेकर बीजेपी विधायक व गुजरात के पूर्व मंत्री पूर्णेश मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया था और गुरुवार को इस मामले में सूरत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने दोषी करार दिया।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest India News