A
Hindi News भारत राजनीति VIDEO: मंत्री जी को जूते पहनने में मदद करता दिखा सुरक्षाकर्मी, बाद में दी सफाई, BJP ने साधा निशाना

VIDEO: मंत्री जी को जूते पहनने में मदद करता दिखा सुरक्षाकर्मी, बाद में दी सफाई, BJP ने साधा निशाना

कर्नाटक के समाज कल्याण मंत्री एच. सी. महादेवप्पा का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद बीजेपी ने उन पर जोरदार हमला बोला है।

HC Mahadevappa, HC Mahadevappa Shoes, HC Mahadevappa News- India TV Hindi Image Source : TWITTER कर्नाटक के मंत्री एच. सी. महादेवप्पा को उनका सुरक्षाकर्मी जूते पहनने में मदद करता दिखाई दिया।

धारवाड़: कर्नाटक के समाज कल्याण मंत्री एच. सी. महादेवप्पा का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें उनका एक सुरक्षाकर्मी उन्हें जूते पहनने में मदद करता दिख रहा है। सूत्रों के मुताबिक, यह घटना मंत्री के धारवाड़ में एक हॉस्टल के निरीक्षण के दौरान हुई। जब महादेवप्पा छात्रावास की रसोई से बाहर आ रहे थे, जहां वह बिना जूते के गए थे, उसी दौरान उनके सुरक्षाकर्मी ने उन्हें जूते पहनने में मदद की। वीडियो में महादेवप्पा इस दौरान अपने आसपास के लोगों के साथ बातचीत करते दिखे।

‘कांग्रेस जनता को नौकर मानती है’

पूरी घटना का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी ने महादेवप्पा पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूुनावाला ने X पर घटना का वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, ‘वीवीआईपी संस्कृति = कांग्रेस। कर्नाटक के समाज कल्याण मंत्री एचसी महादेवप्पा को अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से जूते पहनते हुए कैमरे में कैद किया गया। यह VVIP मानसिकता कांग्रेस में आम है। वे जनता को नौकर मानते हैं और खुद को सेवक नहीं मालिक मानते हैं।’ वहीं, महादेवप्पा ने इस घटना को विवाद का रूप दिए जाने को 'दुर्भाग्यपूर्ण' बताते हुए कहा कि वह हर व्यक्ति की प्रतिष्ठा का सम्मान करते हैं और किसी से जूते पहनने में मदद लेकर श्रेष्ठता प्रदर्शित करने का उनका कोई इरादा नहीं है।

‘मेरे लिए झुकना मुश्किल होता है’

महादेवप्पा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा,‘मुझे अपने करीबी व्यक्ति से मदद मिली क्योंकि कूल्हे के जोड़ और घुटने की सर्जरी के बाद मेरे लिए झुकना मुश्किल होता है और मेरे स्टाफ से यह मदद, मानवीय आधार पर मिली।’ इस बीच कर्नाटक में BJP ने महादेवप्पा के आचरण को लेकर उन पर निशाना साधा है। पार्टी ने घटना के वीडियो के साथ 'एक्स' पर पोस्ट किया, ‘कर्नाटक कांग्रेस के सदस्य जो अपने आलाकमान के गुलाम हैं, वे अपने सुरक्षाकर्मी को गुलाम बना रहे हैं। यह समाज कल्याण मंत्री द्वारा समाज को दी गई गारंटी है।’ BJP के वरिष्ठ विधायक बसनगौड़ा पाटिल यत्नाल ने मंत्री पर 'अहंकारी' होने का आरोप लगाया।

Latest India News