A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने पीएम मोदी पर किया कटाक्ष, बोले- तेरी 56 इंच की छाती का क्या करेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने पीएम मोदी पर किया कटाक्ष, बोले- तेरी 56 इंच की छाती का क्या करेंगे

कांग्रेस अधिवेशन में इस दौरान पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि भाजपा के कितने लोग आजादी के लिए जेल गए। ये लोग उस दौरान नौकरी में लगे हुए थे। आज वे कहते हैं कि हम देशभक्त हैं। मेरी छाती 56 इंच की है।

Congress President Mallikarjun Kharge remark at PM Narendra Modi said what will you do with your 56-- India TV Hindi Image Source : PTI कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने पीएम मोदी पर किया कटाक्ष

छत्तीसगढ़ के रायपुर में कांग्रेस का महाधिवेशन जारी है। इस बीच हाथ से हाथ जोड़ो जनसभा का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम कई नेता भी शामिल थे जिन्होंने सभा को संबोधित किया। इस दौरान कांग्रेस के तमाम नेताओं ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस अधिवेशन में इस दौरान पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि भाजपा के कितने लोग आजादी के लिए जेल गए। ये लोग उस दौरान नौकरी में लगे हुए थे। आज वे कहते हैं कि हम देशभक्त हैं। मेरी छाती 56 इंच की है। खड़गे ने आगे पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि तेरी 56 इंच की छाती का हम क्या करेंगे। हजारों लोग आज भूख से मर रहे हैं।

क्या बोली प्रियंका गांधी

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने इस रैली में बोलते हुए कहा कि मैं पहली बार छत्तीसगढ़ आई हूं। मुझे खुशी हो रही है। इस अधिवेशन को लेकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। सोनिया जी ने इस दौरान यहां का कई बार दौरान किया और मेरी दादी यहां की कहानियां सुनाया करती थी। अपनी रैली में उन्होंने मीडिया, न्यायपालिका और संसद को कमजोर बताते हुए कहा कि आपको न्याय नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि न्यायपालिका पर सरकार दबाव लगाती है। कई मुद्दे ऐसे होते हैं जिनपर कांग्रेस पार्टी चर्चा करना चाहती है लेकिन सरकार इसपर बात नहीं करने देती है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में छापे मारे जा रहे हैं। हमारे नेताओं और कार्यकर्ताओं को डराया जा रहा है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्य की शान को पूरे देश में फैला रहे हैं। छत्तीसगढ़ सरकार की जब तारीफ होती है तो केंद्र सरकार को यह पसंद नहीं आता है। लोकसभा और विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है। आप केंद्र सरकार से पूछिए कि उन्होंने आपके लिए क्या किया है। राज्य की कांग्रेस सरकार राज्य की जनता के हित के लिए लगातार काम कर रही है।

ये भी पढ़ें- शिवसेना के बैंक खातों व अन्य संपत्तियों पर दावा करेंगे एकनाथ शिंदे? जानें क्या बोले मुख्यमंत्री

 

Latest India News