A
Hindi News भारत राजनीति VIDEO: 'कांग्रेस ये साबित करना चाहती है कि राहुल गांधी अब बच्चा नहीं रहा', जानें हरियाणा के गृह मंत्री ने और क्या कहा

VIDEO: 'कांग्रेस ये साबित करना चाहती है कि राहुल गांधी अब बच्चा नहीं रहा', जानें हरियाणा के गृह मंत्री ने और क्या कहा

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ये साबित करना चाहती है कि राहुल गांधी बच्चा नहीं रहा लेकिन मेकअप बदलकर रामलीला में कलाकार बदले जा सकते हैं, वास्तविक जिंदगी में नहीं।

Anil Vij- India TV Hindi Image Source : ANI हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज

नई दिल्ली:  हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, 'काली-सफेद दाढ़ी लगाकर आधी कमीज पहनकर शीतलहर में सड़कों पर दौड़ाकर कांग्रेस ये सिद्ध करने की कोशिश कर रही है कि राहुल गांधी अब बच्चा नहीं रहा, वो बड़ा हो गया है। लेकिन मेकअप बदलकर रामलीला में कलाकार बदले जा सकते हैं, वास्तविक जिंदगी में नहीं। वास्तविक जिंदगी में चाहें कितना भी पाउडर लगा लो पप्पू तो पप्पू ही रहता है।'

ठंड में राहुल का हाफ टीशर्ट में घूमना चर्चा का विषय

गौरतलब है कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा हरियाणा में है और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र के ब्रह्मासरोवर में आरती की है। इस दौरान भी राहुल सफेद कलर की हाफ टीशर्ट में ही दिखे। बता दें कि कड़कड़ाती ठंड में सफेद टीशर्ट में राहुल का भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होना काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। इस बात को लेकर काफी सियासत भी हुई है।

बीजेपी के नेता राहुल पर निशाना साधते हुए कहते हैं कि उन्हें ठंड ना लगने का फॉर्मूला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भी बताना चाहिए, जबकि कांग्रेस के नेता राहुल के इस अंदाज की तुलना भगवान राम से करते हैं। हालांकि हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का ताजा बयान एक बार फिर सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर सकता है। 

 

Latest India News