A
Hindi News भारत राजनीति दिल्ली जाने से पहले डीके शिवकुमार का बड़ा बयान, कहा- मैं ब्लैकमेल नहीं करूंगा लेकिन....

दिल्ली जाने से पहले डीके शिवकुमार का बड़ा बयान, कहा- मैं ब्लैकमेल नहीं करूंगा लेकिन....

कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने दिल्ली जाने से पहले बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मैं बैकस्टैब नहीं करूंगा और मैं ब्लैकमेल नहीं करूंगा। हमारी संख्या 135 है। मैं यहां किसी को विभाजित नहीं करना चाहता।

DK Shivakumar- India TV Hindi Image Source : FILE डीके शिवकुमार

नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को प्रचंड जीत मिली है और उसने बहुमत हासिल किया है। कांग्रेस आलाकमान के बीच अब इस बात पर मंथन चल रहा है कि कर्नाटक का सीएम कौन बनेगा। सीएम पद की रेस में कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार और पूर्व सीएम सिद्धारमैया का नाम सामने आ रहा है। इस बीच शिवकुमार ने एक बयान दिया है, जो चर्चा में है। 

एक मां अपने बच्चे को सब कुछ देगी: शिवकुमार

डीके शिवकुमार ने कहा, 'कांग्रेस पार्टी मेरा भगवान, मेरा मंदिर और मेरी मां समान है। भगवान और मां जानते हैं कि बच्चों को क्या देना है। मैं अपने भगवान से मिलने मंदिर जा रहा हूं। महासचिव ने अकेले आने को कहा है, इसलिए मैं अकेला जा रहा हूं।'

दिल्ली रवाना होने से पहले शिवकुमार ने कहा कि हमारी संख्या 135 है। मैं यहां किसी को विभाजित नहीं करना चाहता। अगर पार्टी चाहती है तो वे मुझे जिम्मेदारी देंगे। मैं बैकस्टैब नहीं करूंगा और मैं ब्लैकमेल नहीं करूंगा।

उन्होंने कहा कि हमने यह पार्टी (कांग्रेस) बनाई है, हमने यह घर बनाया है। मैं इसका हिस्सा हूं। एक मां अपने बच्चे को सब कुछ देगी। सोनिया गांधी हमारी आदर्श हैं। कांग्रेस सभी के लिए परिवार है। हमारा संविधान बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए हमें सभी के हितों की रक्षा करनी होगी।

दिल्ली रवाना होने से पहले उन्होंने कहा, '20 सीटें जीतना (लोकसभा चुनाव में) हमारी अगली चुनौती है। हमारा संयुक्त घर है, मैं यहां किसी को बांटना नहीं चाहता। मैं एक जिम्मेदार व्यक्ति हूं। मैं बैकस्टैब नहीं करूंगा और मैं ब्लैकमेल भी नहीं करूंगा। मैं गलत इतिहास में नहीं जाना चाहता, मैं एक बुरी टिप्पणी के साथ नहीं जाना चाहता।'

ये भी पढ़ें: 

बिहार में देसी शराब की तस्करी कर रहीं महिलाएं, स्कूटी वाली इस महिला की चालाकी ने पुलिस को भी किया हैरान

फिल्म 'द केरल स्टोरी' पर आज होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, ये है पूरा मामला

 

Latest India News