A
Hindi News भारत राजनीति BMC चुनाव से पहले शिंदे गुट-बीजेपी ने दिखाई ताकत, CM एकनाथ भी बाइक रैली में हुए शामिल, देखें VIDEO

BMC चुनाव से पहले शिंदे गुट-बीजेपी ने दिखाई ताकत, CM एकनाथ भी बाइक रैली में हुए शामिल, देखें VIDEO

बीएमसी चुनाव को देखते हुए आज शिवसेना (शिंदे गुट) और बीजेपी ने बाइक रैली निकाली। इसमें वर्ली के जम्बोरी मैदान से मुंबई बीजेपी अध्यक्ष और शिंदे गुट से यशवंत जाधव ने रैली को हरी झंडी दिखाई। इस बाइक रैली में आगे जाकर सीएम एकनाथ शिंदे भी शामिल हुए।

Eknath Shinde- India TV Hindi Image Source : INDIA TV एकनाथ शिंदे

मुंबई: बीएमसी चुनाव को देखते हुए आज शिवसेना (शिंदे गुट) और बीजेपी ने शहर की सड़कों पर शक्ति प्रदर्शन किया है। इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओं का हुजूम दिखाई दिया। वर्ली के जम्बोरी मैदान से रथ पर सवार मुंबई बीजेपी अध्यक्ष और शिंदे गुट से यशवंत जाधव ने रैली को हरी झंडी दिखाई। इस बाइक रैली में आगे जाकर सीएम एकनाथ शिंदे भी शामिल हुए। ये बाइक रैली शहर की कुल देवी कही जाने वाली मुम्बादेवी मंदिर में आरती कर खत्म होगी। बता दें कि वर्ली आदित्य ठाकरे का विधानसभा क्षेत्र है और आदित्य ठाकरे लगातार बीजेपी और शिंदे गुट पर निशाना साधते रहते हैं।

गौरतलब है कि "महायुति" की यह बाइक रैली मुंबई की सभी 6 लोकसभा सीटों को कवर करेगी। 3 श्रेणी में यह जन आशीर्वाद बाइक रैली निकाली जाएगी। इस मौके पर आशीष शेलार ने उद्धव ठाकरे के खेड़ जिले में मुस्लिमों के इकट्ठा होने के अपील पर निशाना साधा और कहा कि हमने पहले ही कहा था कि उद्धव ठाकरे ने हिंदुत्व छोड़ दिया है और आज यह धर्म विशेष से की गई अपील ने सच साबित कर दिया।

ये भी पढ़ें-

मध्य प्रदेश: CM शिवराज का चुनाव से पहले मास्टरस्ट्रोक, लॉन्च की ऐसी योजना जिसमें महिलाओं को मिलेंगे रुपए

'हुक्मरानों की 'डर्टी पॉलिटिक्स' ने पाकिस्तान को बर्बाद कर दिया', पूर्व पाक जनरल ने दिया सनसनीखेज बयान

Latest India News