A
Hindi News भारत राजनीति चुनाव आयोग ने सुप्रिया श्रीनेत और दिलीप घोष को भेजा नोटिस, कंगना रनौत और ममता बनर्जी पर की थी टिप्पणी

चुनाव आयोग ने सुप्रिया श्रीनेत और दिलीप घोष को भेजा नोटिस, कंगना रनौत और ममता बनर्जी पर की थी टिप्पणी

नई दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आज इलेक्शन कमीशन ने कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और बीजेपी नेता दिलीप घोष को कारण बताओ नोटिस भेजा है।

कांग्रेस नेता...- India TV Hindi Image Source : PTI कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और बीजेपी नेता दिलीप घोष

EC ने आज महिलाओं पर टिप्पणी करने को लेकर बीजेपी नेता दिलीप घोष, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। चुनाव आयोग ने सुप्रिया श्रीनेत को इसलिए नोटिस भेजा है क्योंकि हाल ही में सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट से कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। वहीं, बीजेपी के नेता दिलीप घोष को भी इस कारण नोटिस भेजा है क्योंकि घोष ने ममता बनर्जी पर टिप्पणी की थी। इसे लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी घोष से जवाब मांगा था।

कंगना पर की थी ये टिप्पणी

Image Source : INDIA TVNOTICE

जानकारी दे दें कि हाल ही कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत के मंडी लोकसभा प्रत्याशी बनने पर निशाना साधा था। उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर कंगना की एक शेयर कर लिखा था कि मंडी में आज क्या भाव चल रहा कोई बताएगा? पोस्ट होने के कुछ ही देर बाद लोगों ने उन्हें इस टिप्पणी के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसके बाद कांग्रेस नेता ने सफाई दी और कहा कि उनका अकाउंट कई लोग इस्तेमाल करते हैं और उन्हीं में से किसी ने ये किया है। बता दें कि कंगना रनौत को बीजेपी ने  मंडी लोकसभा से टिकट देकर मैदान में उतारा है।

घोष ने की थी विवादास्पद टिप्पणी

वहीं, बीजेपी नेता दिलीप घोष ने भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर अभद्र टिप्पणी की थी। घोष ने कहा कि ममता बनर्जी खुद को कभी गोवा की बेटी बताती है तो कभी त्रिपुरा की बेटी बताती हैं। ऐसे में ममता बनर्जी बताएं की उनके पिता कौन है? ऐसे ही किसी की भी बेटी होना ठीक नहीं। इस बयान के बाद टीएमसी ने नारी अस्मिता से इसे जोड़ दिया और चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही थी। घोष के इस बयान को लेकर बीजेपी ने भी उनसे जवाब मांगा था।

ये भी पढ़ें:
Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव से पहले इन दिग्गज नेताओं ने बदला पाला, कांग्रेस के कद्दावर नेताओं ने छोड़ा 'हाथ' का साथ

Latest India News