A
Hindi News भारत राजनीति असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार, कहा- देश को बनाना चाहते हैं इस्लामिक स्टेट

असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार, कहा- देश को बनाना चाहते हैं इस्लामिक स्टेट

असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करते हुए कहा कि ओवैसी देश में आतंकवादी पैदा कर रहे हैं। वो भारत को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं। ओवैसी जब भी बोलते हैं वो जहर उगलने का काम करते हैं। हमेशा देश को बांटने वाला बयान देते हैं।

 Giriraj Singh remark on AIMIM Chief asaduddin owaisi said he wants to make india islamic state- India TV Hindi Image Source : PTI असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार

Giriraj Singh On AIMIM Chief: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हमला बोल दिा है। उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करते हुए कहा कि ओवैसी देश में आतंकवादी पैदा कर रहे हैं। वो भारत को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं। ओवैसी जब भी बोलते हैं वो जहर उगलने का काम करते हैं। हमेशा देश को बांटने वाला बयान देते हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ओवैसी अपना घर क्यों नहीं देखते हैं। उनका भाई अकबरुद्दीन ओवैसी कहता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा लो तो हिंदुओं को बता दूंगा। 

ओवैसी पर खूब बरसे गिरिराज सिंह

उन्होंने कहा कि ओवैसी शूटर्स को गोडसे और अतीक अहमद को गांधी बता रहे हैं। जिन्ना की बात जुबान पर लिए असदुद्दीन भारत को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं। वो देश में आतंकवादी पैदा कर रहे हैं। हैदराबाद में सिर तन से जुदा बोलने वाले को ओवैसी ने जेल से छुड़ाया  गौरतलब है कि इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने अतीक अहमद और अशरफ पर हमला करना वालों के लिए कहा था कि गोली चलाने वालों ने कहा कि हम मशहूर होना चाहते थे। ये मशहूर होना नहीं है। ये वो ग्रुप है जिसे हम टेरर सेल कहते हैं। 

ओवैसी ने दिया था ये बयान

ओवैसी ने अतीक के कातिलों पर सवाल खड़ा करते हुए कहा था कि क्या उनपर यूएपीए कानून लागू किया जाएगा। उन्हें 8 लाख रुपये के हथियार कहां से मिले। उन्होंने कहा कि आप याद रखों कि ये आतंकवादी हैं और रेडिक्लाइज हो चुके हैं। ये गोडसे के नक्से कदमों पर चल रहे हैं। इससे पहले अतीक अहमद के बेटे असद के पुलिस एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा था कि भाजपा धर्म देखकर गोलाी चलाती है। देश में कानून है, कोर्ट है और जज बिठाए गए हैं। अगर सारे फैसले ऐसे ही लेने हैं तो इन्हें बंद कर दिया जाए। उन्होंने अतीक और अशरफ की हत्या पर कहा था कि वो बेड़ियों में थे और गोली मार रहे हैं। हम गोली का जवाब गोली से देंगे।

Latest India News