A
Hindi News भारत राजनीति Exclusive: मथुरा से हेमा मालिनी ने भरा नामांकन, कांग्रेस नेता के महिलाओं पर दिए बयान पर दी प्रतिक्रिया

Exclusive: मथुरा से हेमा मालिनी ने भरा नामांकन, कांग्रेस नेता के महिलाओं पर दिए बयान पर दी प्रतिक्रिया

हेमा मालिनी को भाजपा ने मथुरा लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। इस बीच हेमा मालिनी ने गुरुवार को मथुरा लोकसभा सीट से नामांकन भरा। इसके बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया और इंडिया टीवी से खास बातचीत की।

Hema Malini Exclusive interview after she files nomination from Mathura- India TV Hindi Image Source : PTI Exclusive: मथुरा से हेमा मालिनी ने भरा नामांकन

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर मथुरा लोकसभा सीट से हेमा मालिनी को भाजपा ने तीसरी बार अपना उम्मीदवार बनाया है। इस दौरान गुरुवार को हेमा मालिनी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपना नामांकन भरा और जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान हेमा मालिनी ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की। हेमा मालिनी से इस दौरान जब ये पूछाी गया कि उनकी तीसरी बार नामांकन को लेकर मथुरावासियों का क्या कहना है? इसपर उन्होंने कहा कि मथुरावासियों को धन्यवाद करूंगी, मैं गोपी भाव के साथ रही हूं, कृष्ण भक्त हूं, 10 साल से काम किया। कई सालों तक यहां काम नहीं हुआ था। मैंने यहां थोड़ा-थोड़ा काम किया। पर अभी बहुत काम करना है। मिनिस्ट्री में जाकर बातें करती हूं, करोड़ों का प्रोजेक्ट लेकर आई हूं।

हेमा मालिनी ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा?

सवाल- जयंत चौधरी और जाट वोटर्स पर क्या कहना है? अब वो साथ है?

जवाब- इसपर कहना है ये बहुत अच्छी बात है, मैंने 2009 में उनके लिए केम्पेन किया था फिर वो चले गए हम जीत गए। अब वापिस आए है, हम खुश है आरएलडी हमारे साथ है। आरएलडी को मोदी जी ने सम्मान दिया। जयंत जी के दादा चौधरी चरण सिंह ने किसानों के लिए काम किए। उन्हें मोदी जी ने सम्मान दिया, अच्छी बात है मिलकर काम करेंगे

सवाल- यमुना को लेकर आपने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाया कि 80 फीसदी नाले का गंदा पानी यमुना में दिल्ली से मथुरा आ रहा है। ऐसे में कैसे यमुना को साफ करेंगे?

जवाब- बून्द हूं मैं, सागर में कोशिश कर रही हूं, ये काम हो जाए। जनता और बड़े लोग मेरे साथ जुड़ जाए तभी ये काम होगा। दिल्ली से गन्दा नाले का पानी भेजते हैं। हम मिलकर दिल्ली सरकार पर दबाव डालेंगे।

सवाल- कांग्रेस के बड़े नेता, जो आपको लेकर महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं, अभी योगी ने भी आपका सपोर्ट किया और कांग्रेस पर सवाल उठाया ?

जवाब- अभी तक सुना नही मैंने। फिर जब इंडिया टीवी की तरफ से उन्हें बयान बताया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसी बात करनी नहीं चाहिए। उनके घर में मां, बाप, बहन और बेटियां होंगी। ऐसे में इस तरह के बयान इस लोगों को नहीं देने चाहिए।

सवाल- कांग्रेस में पहले विजेंदर सिंह की चर्चा थी पर बीजेपी में आने के बाद प्रत्याशी मुकेश धनखर को बनाया।

जवाब- ये उनका इंटरनल मामला है मुझे कुछ नही कहना है।

Latest India News