A
Hindi News भारत राजनीति Hyderabad News| आजाद को जम्मू-कश्मीर या देश के विकास के लिए NDA में आना चाहिए: रामदास आठवले

Hyderabad News| आजाद को जम्मू-कश्मीर या देश के विकास के लिए NDA में आना चाहिए: रामदास आठवले

Hyderabad News: केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने सोमवार को कहा कि हाल ही में कांग्रेस छोड़ने वाले गुलाम नबी आजाद को केंद्र में सत्तारूढ़ NDA के साथ मिलकर काम करना चाहिए।

File Photo of Central Minister Ramdas Athawale- India TV Hindi Image Source : PTI File Photo of Central Minister Ramdas Athawale

Hyderabad News: केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया(Republican Party of India) के अध्यक्ष रामदास आठवले ने सोमवार को कहा कि हाल ही में कांग्रेस छोड़ने वाले गुलाम नबी आजाद को केंद्र में सत्तारूढ़ NDA के साथ मिलकर काम करना चाहिए। आठवले ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस तेजी से अपनी लोकप्रियता खो रही है और कई नेता पार्टी छोड़ रहे हैं। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘गुलाम नबी आजाद को कांग्रेस छोड़ने के बाद अब 'आजादी' मिल गई है।’’ 

आजाद को देश के विकास के लिए NDA में आना चाहिए

अठावले ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस पार्टी के 'अधिकतर’ नेता आजाद के साथ जाएंगे। उन्होंने कहा, ‘‘मैं गुलाम नबी आजाद से अपील करना चाहता हूं कि आप हमारे NDA में आएं। आपको जम्मू-कश्मीर या देश के विकास के लिए NDA में आना चाहिए। अगर आपको एक अलग पार्टी बनानी है, तो यह अच्छा है और आप इसके लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन आपकी पार्टी को NDA में आना चाहिए।’’ केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यसभा से आजाद की विदाई पर काफी भावुक थे। 

2024 के चुनावों में प्रचंड बहुमत से सत्ता में आएंगे

यह पूछे जाने पर कि कांग्रेस का अध्यक्ष कौन बनेगा, अठावले ने कहा कि अगर राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनते हैं तो यह राजग के लिए अच्छा रहेगा। आठवले ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि यह हमारे लिए बहुत अच्छा होगा यदि राहुल गांधी जी अध्यक्ष बनते हैं।’’ उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि भाजपा और राजग 2024 के आम चुनावों में प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आएंगे। इसके साथ ही मंत्री ने रविवार को एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ जीत के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी।

Latest India News