A
Hindi News भारत राजनीति Exclusive: कांग्रेस में आत्मसम्मान के साथ काम करना बहुत ही मुश्किल - बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद

Exclusive: कांग्रेस में आत्मसम्मान के साथ काम करना बहुत ही मुश्किल - बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी के लिए लोकतंत्र का मतलब यह है कि उनको वोट मिले तो लोकतंत्र सही है, कोर्ट में उनके पक्ष में फैसला आए तो कोर्ट ठीक है, चुनाव जीतें तो चुनाव आयोग ठीक है और मीडिया उनका स्तुतिगान करे तो वह ठीक है वरना वह गलत है।

Ravi Shankar Prasad, Rahul Gandhi, Congress, BJP- India TV Hindi Image Source : FILE बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी को उनके बड़े-बड़े नेता छोड़कर जा रहे हैं। वह इसलिए छोड़ रहे हैं क्योंकि वहां आत्मसम्मान के साथ काम करना बहुत ही कठिन है। कांग्रेस में जिसने राहुल गांधी और उनके परिवार की हां में हां नहीं मिलाई वहां उसे गद्दार करार दे दिया जाता है। उन्होंने गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस छोड़ने पर कहा कि वह कोई आम कार्यकर्ता तो थे नहीं। उन्हें इंदिरा गांधी, संजय गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी का ख़ास कहा जाता था। वह मनमोहन सरकार में मंत्री रहे थे और कई राज्यों के प्रभारी रहे थे। उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ी तो यह कोई आम बात तो है नहीं। 

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी के लिए लोकतंत्र का मतलब यह है कि उनको वोट मिले तो लोकतंत्र सही है, कोर्ट में उनके पक्ष में फैसला आए तो कोर्ट ठीक है, चुनाव जीतें तो चुनाव आयोग ठीक है और मीडिया उनका स्तुतिगान करे तो वह ठीक है वरना वह गलत है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कई बार बिना सुरक्षा को लिए विदेश यात्रा पर गए हैं और उस दौरान वे क्या विदेशी व्यापारियों से मिले? उन्होंने कहा कि क्या राहुल गांधी की विदेशी कारोबारियों से सांठगांठ है? उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विदेशी कारोबारियों के साथ मिलकर देश को कमजोर करना चाहते हैं। 

ये भी पढ़ें - 

तेजस्वी यादव की बढेंगी मुश्किलें? लैंड फॉर जॉब मामले में ED ने पूछताछ के लिए बुलाया 

अग्निपथ योजना पर आया 'सुप्रीम' फैसला, कोर्ट ने याचिका ख़ारिज करते हुए कही ये बड़ी बात

Latest India News