A
Hindi News भारत राजनीति 'जवाब देने के बजाय क्रोधित हो गईं महुआ, अनैतिक शब्द कहे' संसद की एथिक्स कमिटी के अध्यक्ष विनोद सोनकर का बयान

'जवाब देने के बजाय क्रोधित हो गईं महुआ, अनैतिक शब्द कहे' संसद की एथिक्स कमिटी के अध्यक्ष विनोद सोनकर का बयान

महुआ मोइत्रा के आरोपों पर संसद की एथिक्स कमिटी के अध्यक्ष विनोद सोनकर ने कहा कि महुआ पर आरोपों से जुड़े सवाल किए गए थे लेकिन जवाब देने के बजाय वे क्रोधित हो गईं और अनैतिक शब्दों को इस्तेमाल किया।

Vinod sonkar, parlaiment committee- India TV Hindi Image Source : ANI विनोद सोनकर, अध्यक्ष, एथिक्स कमिटी, संसद

नई दिल्ली :  संसद की एथिक्स कमिटी के अध्यक्ष विनोद सोनकर ने कहा कि महुआ मोइत्रा ने कमिटी  पर, कमिटी के चेयरमैन के ऊपर अनैतिक शब्दों का प्रयोग किया। जवाब देने के बजाय वह गुस्से में आ गईं। दानिश अली, गिरधारी यादव और अन्य विपक्षी सांसदों ने बहुत क्रोध में अनैतिक बात करते हुए कमेटी पर आरोप लगाने की कोशिश की और वॉक आउट कर गए। विनोद सोनकर ने कहा कि कमिटी बैठेगी और आगे की कार्रवाई तय करेगी।

एथिक्स कमिटी के सामने पेशी 

दरअसल, महुआ मोइत्रा कैश कांड में आज  लोकसभा की एथिक्स कमिटी के सामने पेशी हुई। बैठक के दौरान काफी बवाल हो गया। तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा की पेशी के दौरान कमिटी में विपक्षी सांसदों ने चेयरमैन विनोद कुमार सोनकर पर गंभीर आरोप लगाए। इसके साथ ही दानिश अली, गिरधारी यादव समेत सभी सांसद महुआ मोइत्रा के साथ गुस्से में बैठक से बाहर निकल आये। बाहर आने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वो एक महिला से बेहद ही निजी सवाल पूछ रहे थे, जोकि सरासर गलत है। 

 महुआ मोइत्रा से निजी सवाल पूछे-गिरिधारी यादव

जनता दल (यूनाइटेड) के एमपी गिरिधारी यादव ने कहा, एथिक्स कमिटी के चेयरमैन ने महुआ मोइत्रा से निजी सवाल पूछे। उन्हें निजी सवाल पूछने का अधिकार नहीं है, इसलिए हमने वॉक आउट किया। वहीं कांग्रेस सांसद उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा, 'पूरे सवालों से ऐसा लगता है कि पार्लियामेंट की एथिक्स कमिटी के अध्यक्ष किसी के इशारे पर काम कर रहे हैं। यह बहुत, बहुत बुरा है। दो दिनों से हम उनसे कुछ बातें पूछ रहे हैं।'

Latest India News