A
Hindi News भारत राजनीति JP Nadda: 'केजरीवाल ने कमीशन लेने में कांग्रेस का भी रिकार्ड तोड़ा, झूठ बोलना है फितरत', जानें BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने और क्या कहा

JP Nadda: 'केजरीवाल ने कमीशन लेने में कांग्रेस का भी रिकार्ड तोड़ा, झूठ बोलना है फितरत', जानें BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने और क्या कहा

JP Nadda: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 'पंच परमेश्वर सम्मेलन' के दौरान कांग्रेस और अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। ये सम्मेलन दिल्ली के रामलीला मैदान में था। इस दौरान नड्डा ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल ने घोटाला किया और कांग्रेस केवल भाई बहन की पार्टी बनकर रह गई है।

JP Nadda- India TV Hindi Image Source : ANI JP Nadda

Highlights

  • झूठ बोलना, बरगलाना और गलत आंकड़े देना, केजरीवाल की फितरत है: नड्डा
  • केजरीवाल ने कमीशन लेने में कांग्रेस का भी रिकार्ड तोड़ा: नड्डा
  • आने वाले एमसीडी चुनाव और विधानसभा चुनाव में हम इनको शिकस्त देंगें: नड्डा

JP Nadda: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली के रामलीला मैदान में 'पंच परमेश्वर सम्मेलन' को संबोधित किया है। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। नड्डा ने कहा, 'झूठ बोलना, बरगलाना और गलत आंकड़े देना,  केजरीवाल की फितरत है। दिल्ली के शिक्षा मॉडल का झूठा ढिंढोरा पीटते हैं लेकिन यहां स्कूल नहीं हैं, क्लासरूम नहीं हैं, कोर्स नहीं है। कानून और कोर्ट के कारण घोटाले वाली सरकार के 3-3 मंत्री जेल में है। जल बोर्ड घोटाले और टेंडर घोटाले में जेल और बेल के बीच में घूमने वाले आज केजरीवाल के एमएलए हैं। आने वाले एमसीडी चुनाव और विधानसभा चुनाव में हम इनको शिकस्त देंगें।' 

केजरीवाल ने कमीशन लेने में कांग्रेस का भी रिकार्ड तोड़ा: नड्डा

नड्डा ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में घोटाले पर घोटाला किया। केजरीवाल ने दिल्ली को बेहाल किया। तुमको (केजरीवाल) जाना होगा, बीजेपी को आना होगा। शराब पॉलिसी के तहत मोहल्ले-मोहल्ले शराब पहुंचाई गई और घोटाला किया गया। इसमें 6% कमीशन खाया गया। लोकपाल को लेकर इसी रामलीला में धरने पर बैठे लेकिन केजरीवाल ने तो कांग्रेस का भी कमीशन लेने में रिकार्ड तोड़ दिया।

नड्डा ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल ने गरीबों को आयुष्मान योजना का फायदा नहीं लेने दिया। पीएम मोदी ने हमें सिखाया है कि काम और विकास के नाम पर जनता को जोड़ेंगे। साल 2012 में एमसीडी के विभाजन के बाद अब एकीकरण हो गया है। 

भाई बहन की पार्टी बन गई कांग्रेस: नड्डा

नड्डा ने कहा, 'हमारी उत्पत्ति 1950 के दशक में हुई। सारी पार्टियों के आचार, विचार, तौर-तरीके और सोच बदल गई, समाजवादी अब समाजवादी नहीं रहे, कम्यूनिस्ट अब कम्यूनिस्ट नहीं रहे और इंडियन नेशनल कांग्रेस ना इंडियन ना नेशनल ना ही कांग्रेस रह गई, बस भाई बहन की पार्टी बन गई। नड्डा ने ये भी कहा कि बड़े राजनीतिक दल का दावा करने वाली पार्टियां रामलीला मैदान में जनसभा नहीं कर पाती और BJP का कार्यकर्ता सम्मेलन यहां होता है। 

नड्डा ने कहा कि हमने एक देश एक संविधान एक निशान करके दिखाया। हमारी अकेली पार्टी है, जो वैचारिक है, जो दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, जिसका जनता में जनाधार है। हम राज्य, राष्ट्रीय और लोकल चुनाव भी जीतते हैं। कोविड के समय बाकी पार्टियों के नेता वीसी या ट्विटर पर मिलते थे लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जनता के बीच जाकर उनकी सेवा की।

Latest India News