A
Hindi News भारत राजनीति कंगना रनौत ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात, एक घंटे तक हुई बातचीत

कंगना रनौत ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात, एक घंटे तक हुई बातचीत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब एक घंटे तक मुलाकात चली।

JP nadda, Kangna Ranaut- India TV Hindi Image Source : INDIA TV जेपी नड्डा और कंगना रनौत

नई दिल्ली: बॉलीवुड की अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार कंगना रनौत ने आज दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत चली। कंगना रनौत ने मंडी सीट से पार्टी का टिकट दिए जाने पर पार्टी अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट लेकर भी दोनों नेताओं में बातचीत हुई।

सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया पोस्ट पर हंगामा

इससे पहले बीजेपी ने कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर प्रमुख विपक्षी पार्टी पर निशाना साधा। बीजेपी ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से माफी की मांग की। श्रीनेत के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कंगना रनौत के खिलाफ एक विवादास्पद टिप्पणी पोस्ट की थी। इसके बाद बीजेपी की यह प्रतिक्रिया सामने आई है।

कंगना रनौत को भाजपा ने हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया है। विवाद बढ़ने के बाद श्रीनेत ने अपने सभी सोशल अकाउंट्स से विवादास्पद टिप्पणियों को हटा दिया। उन्होंने यह दावा किया कि विवादास्पद पोस्ट उनके द्वारा नहीं बल्कि किसी और के द्वारा किए गए थे, जिनकी उनके अकाउंट तक पहुंच थी। 

जानबूझकर इस तरह की टिप्पणी की गई-सुधांशु त्रिवेदी

श्रीनेत के स्पष्टीकरण को खारिज करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस की आलोचना की और कहा कि पार्टी के सोशल मीडिया प्रमुख की ‘‘कायरतापूर्ण टिप्पणी’’ गलती से नहीं बल्कि जानबूझकर की गई थी। त्रिवेदी ने कहा, ‘‘उन्होंने (श्रीनेत) पोस्ट को यह कहते हुए हटा दिया कि उनके अकाउंट तक पहुंच रखने वाले किसी व्यक्ति ने इसे पोस्ट किया था। इससे साफ होता है कि कांग्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट कहां से संचालित होते हैं। देश को समझना चाहिए कि कांग्रेस द्वारा इस तरह की नकारात्मक और कायराना टिप्पणी जानबूझकर तो की ही जाती है बल्कि एक डिजाइन के रूप में की जाती है।’’ भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया, ‘‘इससे साबित होता है कि कांग्रेस और ‘इंडिया’ गठबंधन कुछ अज्ञात ताकतों के हाथों में खेल रहे हैं।’’ (इनपुट-भाषा)

 

Latest India News