A
Hindi News भारत राजनीति बृजभूषण शरण पर हमलावर हुए कपिल सिब्बल, कहा- 'उनके साथ खड़ी है सरकार और बीजेपी'

बृजभूषण शरण पर हमलावर हुए कपिल सिब्बल, कहा- 'उनके साथ खड़ी है सरकार और बीजेपी'

पहलवानों के द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किए गए मामले में कपिल सिब्बल ही पैरवी कर रहे हैं। बृजभूषण शरण सिंह की अब तक गिरफ्तारी ना होने पर उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला बोला है।

Brij Bhushan Sharan Singh, Kapil Sibal, BJP, Wrestler- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बृजभूषण शरण पर हमलावर हुए कपिल सिब्बल

नई दिल्ली: भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर कपिल सिब्बल ने करारा हमला बोला है। कपिल सिब्बल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर चुप हैं, जिससे मामले की जांच करने वालों के लिए संदेश स्पष्ट है। सिब्बल उच्चतम न्यायालय में प्रदर्शनकारी पहलवानों की पैरवी कर रहे हैं। 

कपिल सिब्बल ने ट्वीट कर बोला हमला 

कपिल सिब्बल ने एक ट्वीट में कहा, "बढ़ते सबूतों, सार्वजनिक आक्रोश के बावजूद बृजभूषण सिंह को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। प्रधानमंत्री चुप, गृह मंत्री चुप, भाजपा चुप, आरएसएस चुप। जांच करने वालों के लिए संदेश स्पष्ट है।" सिब्बल ने सरकार के नारे सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास पर तंज कसते हुए कहा, सबका साथ नहीं, बृजभूषण का साथ। 

बता दें कि छह महिला पहलवानों और एक नाबालिग के पिता की शिकायतों के आधार पर दर्ज की गई दोनों प्राथमिकी में बृजभूषण द्वारा एक दशक से भी अधिक समय में अलग-अलग समय और स्थानों पर यौन उत्पीड़न, अनुचित तरीके से स्पर्श करने, जबरन छूने, पीछा करने और डराने-धमकाने संबंधी कई कथित मामलों का जिक्र है। 

खुद ही फांसी पर लटकने वाले बयान पर भी कसा था तंज 

वहीं इससे पहले बृजभूषण शरण के दोषी साबित होने पर खुद ही फांसी पर लटकने वाले बयान पर सिब्बल ने कहा था कि यह कुछ जाना पहचाना सा लगता है। उन्होंने कहा कि साल 2016 में नोटबंदी के बाद पीएम ने कहा था कि सिर्फ 50 दिन इंतजार करिए, अगर 50 दिन बाद भी परेशानियां सामने आती हैं तो मैं किसी भी सजा के लिए तैयार हूं। तो जब 50 दिन बाद भी कुछ नहीं हुआ तो अब फिर कुछ नहीं होगा। 

Latest India News