A
Hindi News भारत राजनीति चुनाव मंच: 'जिनके नाम में राम है उन्होंने ऐसा किया', कांग्रेस छोड़ने पर बोले-रोहन गुप्ता

चुनाव मंच: 'जिनके नाम में राम है उन्होंने ऐसा किया', कांग्रेस छोड़ने पर बोले-रोहन गुप्ता

इंडिया टीवी के चुनाव मंच पर रोहन गुप्ता ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस नेता जयराम रमेश को कांग्रेस के बुरे हाल का जिम्मेदार ठहराया है।

बीजेपी नेता रोहन गुप्ता- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बीजेपी नेता रोहन गुप्ता

इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम 'चुनाव मंच' पर कांग्रेस से बीजेपी में गए रोहन गुप्ता उपस्थित हुए हैं। उन्होंने आते ही कांग्रेस पर हमला बोला है। रोहन गुप्ता ने कांग्रेस पार्टी से हाल में किनारा कर लिया है और बीजेपी ज्वाइन कर ली है। बता दें कि रोहन गुप्ता कई सालों तक कांग्रेस का आईटी सेल मैनेज करते थे। कार्यक्रम में कांग्रेस छोड़ने पर बोले की बड़े दुख के साथ पार्टी छोड़ी। स्वाभिमान और आस्था पर सवाल उठने लगे तो वहां रहना बेकार है। हर आदमी के साथ स्वाभिमान को ठोस पहुंचाने का काम लेफ्टिस्ट मानसिकता वाले लोग कर रहे हैं।

जयराम रमेश पर बोला हमला

रोहन ने बिना नाम लिए जयराम रमेश पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के व्यक्ति ने सुपारी ली है लेफ्ट विचार का प्रचार करने का ठेका लिया है। कांग्रेस में जो सत्ता के लालची बैठे हुए हैं ये पार्टी को बर्बाद कर रहे। तुष्टिकरण की राजनीति को लेकर कहा कि कांग्रेस को यही समझना पड़ेगा कि तुष्टिकरण की राजनीति अब नहीं चलेगी। धर्म के आधार पर मेनिफेस्टो नहीं बना सकते। 51 बार राहुल को क्यों माइनॉरिटी कहना पड़ा, ये तुष्टिकरण अब नहीं चलेगी।

ये जिनके नाम के राम में राहुल गांधी ने इन्हें दिल में बसा रखा है। देश की अंतर आत्मा समझना पड़ेगा। जनता का फीडबैक लेकर नेता को पॉलिसी तय करनी चाहिए, जो लोग अपनी राज्यसभा की सीट बचाना चाहते हैं उन्होंने कांग्रेस का ये हाल किया है।

'पावर दिखाने के लिए उन्होंने ऐसा किया'

एक दिन एक प्रेस कांफ्रेंस होनी थी, मल्लिकार्जुन खरगे उस दिन बेंगलुरु से कांफ्रेंस करने वाले थे, उससे 15 मिनट पहले जयराम रमेश ने अपनी पावर दिखाने के लिए प्रेस कांफ्रेंस की। ये सिर्फ पावर दिखाने के लिए उन्होंने किया। रैपिड फायर के जवाब में कहा कि जिनके नाम में राम है,वे कांग्रेस पार्टी की मैनिफेस्टो बनाते हैं।

ये भी पढ़ें:

चुनाव मंच: 'जो कांग्रेस को चला रहा उसने कभी क्लास मॉनिटर का चुनाव भी नहीं लड़ा'-बोले गौरव बल्लभ

Latest India News