A
Hindi News भारत राजनीति Lok Sabha Elections 2024:'गांधी परिवार में होकर राजनीति से दूर रहना मुश्किल', रॉबर्ट वाड्रा का इंडिया टीवी पर बड़ा बयान

Lok Sabha Elections 2024:'गांधी परिवार में होकर राजनीति से दूर रहना मुश्किल', रॉबर्ट वाड्रा का इंडिया टीवी पर बड़ा बयान

इंडिया टीवी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मुरादाबाद के लोग चाहते हैं कि वह उन्हें रिप्रेजेंट करें लेकिन उन्होंने 1999 से ही अमेठी, रायबरेली, जगदीशपुर और सुल्तानपुर में बहुत काम किया है।

Lok Sabha Elections 2024, Lok Sabha Elections, Elections 2024- India TV Hindi Image Source : FILE रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि लोग चाहते हैं कि वह चुनाव लड़ें।

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने इंडिया टीवी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में इशारों-इशारों में चुनाव लड़ने की इच्छा जता दी है। वाड्रा ने कहा है कि लोग चाहते हैं कि उन्हें राजनीति में आना चाहिए। इंडिया टीवी के संवाददाता दिनेश मौर्या से एक्सक्लूसिव बातचीत में वाड्रा ने कहा कि उन्हें देश भर के तमाम इलाकों से चुनाव लड़ने की रिक्वेस्ट आती है। उन्होंने कहा कि वह गांधी नेहरू परिवार के मेंबर हैं, इसलिए राजनीति से दूर रहना मुश्किल है। हालांकि रॉबर्ट बाड्रा ने बातचीत के दौरान यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि प्रियंका गांधी पहले पार्लियामेंट में पहुंचे, उसके बाद ही उनका नंबर आएगा।

‘तेलंगाना से भी काफी रिक्वेस्ट आ रही थी’

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि उन्होंने 1999 से ही जमीन पर काफी काम किया है। उन्होंने कहा, 'लोगों की इच्छा है कि मैं राजनीति में कदम रखूं। राज्य का चुनाव हो या केंद्र का, उन्हें लगता है कि मुझे पॉलिटिक्स में आने की जरूरत है। गांधी परिवार का सदस्य होने के चलते राजनीति से दूर रहना बहुत मुश्किल होता है। कई जगहों से डिमांड आ रही है। मैं मुरादाबाद से हूं तो वहां के लोग चाहते हैं कि मैं मुरादाबाद को रिप्रेजेंट करूं लेकिन अमेठी, रायबरेली, जगदीशपुर और सुल्तानपुर में मैंने 1999 से बहुत काम किया है। अगर मैं साउथ की बात करूं तो तेलंगाना से प्रियंका और मेरे लिए काफी रिक्वेस्ट आ रही थी।'

‘मेरे पोस्टर लगने सब जगह शुरू हो जाते हैं’

रॉबर्ट वाड्रा ने आगे कहा, ‘लोगों ने मेरी मेहनत देखी है तो मैं जहां भी जाता हूं तो लोग चाहते हैं कि मैं उन्हें रिप्रेजेंट करूं। मेरे पोस्टर लगने सब जगह शुरू हो जाते हैं। मैं किसी भी पोलिटिकल इवेंट में जाता हूं तो विभिन्न पार्टियों के लोगों का कहना होता है कि मैं सियासत में एंट्री के लिए देरी कर रहा हूं। वे कहते हैं कि मुझे राजनीति में आना चाहिए। वे तो यहां तक कहते हैं कि अगर कांग्रेस से नहीं तो हमारी ही पार्टी से आ जाइए।’ अमेठी से लड़ने के सवाल पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि वह स्मृति ईरानी हों या कोई और, सबके खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

यहां देखें रॉबर्ट वाड्रा का Exclusive इंटरव्यू

Latest India News