A
Hindi News भारत राजनीति 'देश को बेचना चाहती है बीजेपी, जल्द गायब हो जाएंगे उनके डबल इंजन', CM ममता बनर्जी का बड़ा बयान

'देश को बेचना चाहती है बीजेपी, जल्द गायब हो जाएंगे उनके डबल इंजन', CM ममता बनर्जी का बड़ा बयान

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि बीजेपी देश को बेचना चाहती है। उनके डबल इंजन जल्द ही गायब हो जाएंगे। ममता ने ये भी कहा कि हम बीजेपी के खिलाफ "महा जोता" (बड़ा गठबंधन) करने की कोशिश कर रहे हैं।

Mamata Banerjee- India TV Hindi Image Source : ANI सीएम ममता बनर्जी

कूचबिहार: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। ममता ने कहा, 'बीजेपी देश को बेचना चाहती है। उनके डबल इंजन जल्द ही गायब हो जाएंगे। वे राज्य के पंचायत चुनावों में अपना पहला इंजन और 2024 के लोकसभा चुनावों में दूसरा इंजन खो देंगे। हम बीजेपी के खिलाफ "महा जोता" (बड़ा गठबंधन) करने की कोशिश कर रहे हैं और यह जल्द ही किया जाएगा।'

पीएम मोदी पर भी साधा निशाना

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम कभी अमेरिका जा रहे हैं, कभी रूस जा रहे हैं लेकिन राज्य के लोगों को पैसा नहीं दे रहे हैं। केंद्र सरकार द्वारा आवास के 100 दिनों का पैसा नहीं दिया गया है, ये मनमानी नहीं होने देंगे। ये पैसा लेकर रहेंगे।

8 जुलाई से पंचायत चुनाव

पश्चिम बंगाल में 8 जुलाई को पंचायत चुनाव के लिए वोटिंग होगी। इसी चुनाव को लेकर ममता ने कहा है कि बीजेपी राज्य के पंचायत चुनावों में अपना पहला इंजन खो देगी। ममता ने ये भी कहा कि पीएम मोदी सरकार के पैसे बर्बाद करके अमेरिका को संतुष्ट करने गए हैं। इस दौरान ममता ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशिथ प्रामाणिक पर भी विवादित बयान दिया और उन्हें गुंडा कहकर संबोधित किया। 

ये भी पढ़ें:

वाराणसी में बनने जा रहा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, खर्च होंगे 350 करोड़, जानें कब तक होगा तैयार

विदेश से लौटते ही मणिपुर मुद्दे को लेकर एक्टिव हुए पीएम मोदी, गृह मंत्री से ली हालात की जानकारी, दिए कई अहम निर्देश

Latest India News