A
Hindi News भारत राजनीति सुरजेवाला के विवादित बयान पर भड़के अनुराग ठाकुर, बोले- कांग्रेस जनता को जूते की नोक पर...

सुरजेवाला के विवादित बयान पर भड़के अनुराग ठाकुर, बोले- कांग्रेस जनता को जूते की नोक पर...

कांग्रेस सांसद सुरजेवाला के राक्षस वाले विवादित बयान पर विवाद बढ़ता ही चला जा रहा है। अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी कांग्रेस से माफी की मांग की है।

Anurag thakur- India TV Hindi Image Source : PTI केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर।

कांग्रेस महासचिव और राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला के राक्षस वाले विवादित बयान को लेकर हंगामा थमता नहीं नजर आ रहा है। भाजपा लगातार सुरजेवाला और कांग्रेस से माफी की मांग कर रही है। अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी इस मुद्दे पर कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। 

क्या बोले अनुराग?
कांग्रेस पर हमला करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि सुरजेवाला के बयान से कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोकतंत्र में विश्वास नहीं रखती है। वो जनता को अपने जूते की नोक पर रखती है। इस बयान से कांग्रेस की हताशा साफ नजर आ रही है। अनुराग ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को सुरजेवाला के बयान पर माफी मांगनी चाहिए, वरना उन्हें देश जवाब देगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घमंडिया गठबंधन वाले देश की जनता को राक्षस मानते हैं। 

इमरजेंसी का भी जिक्र
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अनुराग ठाकुर ने इमरजेंसी तक का जिक्र भी कर दिया। उन्होंने कहा कि सुरजेवाला के बयान से साफ जाहिर होता है कि इमरजेंसी के समय कैसी तानाशाही रही होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी पीएम मोदी के लिए बुरी बाते बोलती है तो कभी चुनाव आयोग और ईवीएम पर प्रश्न खड़े करती है। अब कांग्रेस पार्टी देश की जनता को ही राक्षस कह रही है। 

क्या कहा था सुरजेवाला ने?
कांग्रेस सांसद सुरजेवाला ने हरियाणा के कैथल में हुई रैली में भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों को राक्षस प्रवृत्ति का बताया था। उन्होंने कहा था- "भारतीय जनता पार्टी का जो समर्थन करता है या जो भी उन्हें वोट देता है वह राक्षस प्रवृत्ति का है। मैं उन्हें महाभारत की धरती से उन्हें श्राप देता हूं"।

Latest India News