A
Hindi News भारत राजनीति 'भारत में मुस्लिम अंडर अटैक हैं, 4 महीने से जल रहा है मणिपुर', लद्दाख में बोले राहुल गांधी

'भारत में मुस्लिम अंडर अटैक हैं, 4 महीने से जल रहा है मणिपुर', लद्दाख में बोले राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज लद्दाख में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भारत में मुस्लिम अंडर अटैक हैं। उन्होंने 2024 लोकसभा में जीत का दावा भी किया।

राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव- India TV Hindi Image Source : पीटीआई राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव

लद्दाख : राहुल गांधी ने लद्दाख में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा भारत में मुस्लिम अंडर अटैक हैं। उनपर हमले हो रहे हैं। उन्होंने मणिपुर का भी जिक्र किया और कहा कि मणिपुर पिछले 4 महीने से जल रहा है। साथ ही उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी सरकार को हराने का भी दावा किया।

अल्पसंख्यकों, दलितों पर हो रहे हमले 

राहुल गांधी ने अपने भाषण में कहा- 'भारत में मुस्लिम अंडर अटैक हैं। यह गलत नहीं है। साथ ही यह बात भी है कि अन्य लोगों पर भी हमले हो रहे हैं। मणिपुर में आज क्या हो रहा है। पिछले चार महीने से मणिपुर जल रहा है। मुस्लिमों के साथ ही अन्य अल्पसंख्यकों, दलितों और आदिवासियों के साथ ऐसा हो रहा है।'

चारों राज्यों के चुनाव में कांग्रेस जीतेगी

उन्होंने कहा कि अभी हाल में चार राज्यों में विधानसभा के चुनाव होनेवाले हैं। कांग्रेस पार्टी इन चारों चुनाव में जीत हासिल करेगी। राहुल ने आगे कहा कि आप ये मत सोचिए की कांग्रेस पार्टी बीजेपी को नहीं हरा सकती है। अगर बीजेपी इंस्टीट्यूशंस का गलत इस्तेमाल करके,उनपर कब्जा नहीं करती तो पिछला चुनाव भी नहीं जीत पाती। 

2024 में हम बीजेपी को हरा देंगे

कांग्रेस महासचिव ने कहा- मैं आपको गारंटी देकर कहता हूं कि 2024 में हम बीजेपी को हरा देंगे। बीजेपी ने पूरे सिस्टम पर कब्जा कर रखा है और लोगों को डरा रखा है। फिर भी मैं दावे के साथ कहता हूं कि विपक्षी गठबंधन बीजेपी को हरा देगा।

Latest India News