A
Hindi News भारत राजनीति मोदी सरकार को केवल अपनी छवि की चिंता, ओवैसी बोले- कुकी महिलाओं के सम्मान का क्या?

मोदी सरकार को केवल अपनी छवि की चिंता, ओवैसी बोले- कुकी महिलाओं के सम्मान का क्या?

हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दी ओवैसी ने बयान जारी करते हुए कहा है कि मोदी सरकार को हमेशा अपनी छवि की चिंता रहती है। कुकी समुदाय की महिलाओं की चिंता उन्हें नहीं है।

Narendra Modi government is only concerned about its image Asaduddin Owaisi said what about the res- India TV Hindi Image Source : PTI मणिपुर मामले पर असदुद्दीन ओवैसी ने किया ट्वीट

मणिपुर मामले पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। विपक्षी पार्टियों द्वारा प्रतिदिन लोकसभा में बवाल काटा जा रहा है। विपक्षी पार्टियों की मांग है कि मणिपुर मामले पर सदन में चर्चा हो और प्रधानमंत्री इस विषय पर सदन में बयान दें। इसी कारण प्रतिदिन विपक्षी दल विरोध कर रहे हैं जिस कारण मॉनसून सत्र को रोजाना रद्द करना पड़ रहा है। इस बीच हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दी ओवैसी ने बयान जारी करते हुए कहा है कि मोदी सरकार को हमेशा अपनी छवि की चिंता रहती है। कुकी समुदाय की महिलाओं की चिंता उन्हें नहीं है। 

मणिपुर वीडियो मामले पर किया ये ट्वीट

असदुद्दीन ओवैसी ने मणिपुर मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा 'अमित शाह ने कहा कि मणिपुर में महिला के साथ हुई छेड़छाड़ का वीडियो एक साजिश है ताकि मोदी सरकार की छवि को खराब किया जा सके। इसी इरादे से इसे संसद सत्र से पहले लीक किया गया। मणिपुर में हिंसा मई महीने की शुरुआत से जारी है। वीडियो महीनों पुराना है। लेकिन इस मामले पर एक्शन तब लिया गया जब यह वीडियो वायरल हो गया। मोदी सरकार हमेशा अपनी छवि को लेकर चिंतित रहती है। कुकी महिलाओं के सम्मान की उन्हें चिंता नहीं है। शर्म की बात है। 

संसद सत्र रद्द होने पर ओवैसी ने जताई चिंता

ओवैसी ने बीते कल संसद के सत्र के लगातार रद्द होने पर खेद प्रकट करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमने संसद के मॉनसून सत्र के इतने दिन गंवा दिए है। हमें सरकार से तीखे सवाल पूछने, उनकी विफलताओं को उजागर करने की जरूरत है। उन्होंने प्रश्नकाल पर जोर देते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम प्रश्नकाल को ऐसे ही जाने दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि शोर शराबे के बीच महत्वपूर्ण विधेयक ऐसे पारित हो रहे हैं और हम विधेयकों की खामियों को उजागर नहीं कर पा रहे हैं। 

Latest India News