A
Hindi News भारत राजनीति National Herald Case: राहुल गांधी के ED के सामने पेश होने पर अशोक गहलोत ने कही ये बात

National Herald Case: राहुल गांधी के ED के सामने पेश होने पर अशोक गहलोत ने कही ये बात

National Herald case: गहलोत ने कहा कि, "अहंकार का नहीं बचा और ऐसे में प्रधानमंत्री और गृह मंत्री का अहंकार भी खत्म होगा। राहुल गांधी और सोनिया गांधी जी ने यह संदेश दे रखा है कि हम समझौता नहीं करेंगे, हम विचारधारा के आधार पर लड़ाई लड़ेंगे।"

Rahul Gandhi appears infront of ED- India TV Hindi Image Source : PTI Rahul Gandhi appears infront of ED

Highlights

  • अहंकार किसी का नहीं बचा - अशोक गहलोत
  • हम समझौता नहीं करेंगे - गहलोत
  • हम विचारधारा के आधार पर लड़ाई लड़ेंगे - गहलोत

National Herald Case: राहुल गांधी के ED के सामने पेश होने के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान आया है। उन्होंने ED के सामने राहुल गांधी की पेशी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोला है। 

उन्होंने कहा है कि, "उनकी पार्टी के दोनों शीर्ष नेता समझौता नहीं करेंगे और विचारधारा के आधार पर लड़ाई लड़ते रहेंगे।" उन्होंने कहा कि, "अहंकार किसी का नहीं बचा और ऐसे में प्रधानमंत्री और गृह मंत्री का भी अहंकार खत्म होगा। राहुल गांधी और सोनिया गांधी जी ने यह संदेश दे रखा है कि हम समझौता नहीं करेंगे, हम विचारधारा के आधार पर लड़ाई लड़ेंगे।"

आपको बता दें कि नेशनल हेराल्ड मामले में आज राहुल गांधी ED के सामने पेशी थी। जिसके विरोध में कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, सांसद व पार्टी के वरिष्ठ नेता और कांग्रेसी कार्यकर्ता इसका विरोध कर रहे थे। यह मामला बीजेपी नेता व वकील सुब्रमणयम स्वामी के द्वारा 2012 में दर्ज कराया गया था। इस मामले में कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को भी ED के सामने पेश होने का समन भेजा गया था, लेकिन अस्पताल में भर्ती होने कि वजह से वे पेश नहीं हुईं थीं। 

Latest India News