A
Hindi News भारत राजनीति नीतीश ने राजघाट पर अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि, केजरीवाल से कर सकते हैं मुलाकात

नीतीश ने राजघाट पर अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि, केजरीवाल से कर सकते हैं मुलाकात

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आज दिल्ली पहुंचकर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी।

नीतीश कुमार, सीएम बिहार- India TV Hindi Image Source : एएनआई नीतीश कुमार, सीएम बिहार

नई दिल्ली : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को दिल्ली में राजघाट पर पूर्व प्रधान अटल बिहारी को श्रद्धांजलि दी। वहीं उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए उनके स्वस्थ एवं सुदीर्घ जीवन की कामना की। उम्मीद जताई जा रही है कि नीतीश कुमार की आज अरविंद केजरीवाल से मुलाकात हो सकती है।

वाजपेयी के मंत्रिमंडल में मंत्री थे नीतीश कुमार 

 नीतीश पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए वे बुधवार को दिल्ली पहुंचे। वाजपेयी के मंत्रिमंडल में नीतीश कुमार मंत्री थे। पिछले साल भाजपा से नाता तोड़कर नीतीश ने बिहार में महागठबंधन की नई सरकार बनाई और अब वह अगले वर्ष लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को परास्त करने के लिए विपक्ष को एकजुट करने की मुहिम में जुटे हैं। 

संभावना जताई जा रही है कि इसी मुहिम के तहत नीतीश दिल्ली यात्रा के दौरान इस महीने के अंत में मुंबई में होने वाली विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) की बैठक से पहले विपक्षी नेताओं के साथ बातचीत करेंगे। नीतीश की दिल्ली यात्रा के कार्यक्रम का विवरण ज्ञात नहीं है पर उनकी पार्टी के सूत्रों ने कहा कि केजरीवाल के अलावा कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के साथ उनकी बैठक हो सकती है। (भाषा)

Latest India News