A
Hindi News भारत राजनीति बीजेपी में शामिल होने के लिए कतार में हैं लोग, हमने उन्हें रुकने को कहा है: गोवा CM

बीजेपी में शामिल होने के लिए कतार में हैं लोग, हमने उन्हें रुकने को कहा है: गोवा CM

गोवा सीएम की यह टिप्पणी ऐसे समय आई है जब पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा कांग्रेस विधायक रवि नाइक के आने वाले दिनों में सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल होने की खबर है। नाइक ने भाजपा में शामिल होने की अटकलों की ना तो पुष्टि की और ना ही खंडन किया है।

<p>बीजेपी में शामिल...- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE PHOTO) बीजेपी में शामिल होने के लिए कतार में हैं लोग, हमने उन्हें रुकने को कहा है: गोवा CM

Highlights

  • गोवा में 2022 की शुरूआत में विधानसभा चुनाव होने हैं।
  • कांग्रेस विधायक रवि नाइक के आने वाले दिनों में भाजपा में शामिल होने की खबर।

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने शुक्रवार को कहा कि लोग भाजपा में शामिल होने के लिए कतार में हैं, लेकिन सरकार उन्हें कुछ समय के लिए रुकने के लिए कह रही है। सावंत पूर्व मंत्री और गोवा फॉरवर्ड पार्टी के पूर्व विधायक जयेश सलगांवकर के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं से बात कर रहे थे। सालगांवकर ने गुरुवार देर रात अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

मुख्यमंत्री ने कहा, "अभी भी कई ऐसे लोग हैं, जो हमारे साथ जुड़ने वाले हैं। वे हमसे पूछ रहे हैं कि हमें कब शामिल होना चाहिए? हमने उन्हें कुछ समय इंतजार करने के लिए कहा है, क्योंकि हम एक-एक करके लोगों को शामिल कर रहे हैं।" सावंत ने कहा, "अगले ढाई महीने में कई लोग भाजपा में शामिल होंगे। सभी (राजनीतिक) कार्यकर्ताओं, नेताओं के लिए भाजपा के दरवाजे खुले हैं।"

मुख्यमंत्री की यह टिप्पणी ऐसे समय आई है जब पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा कांग्रेस विधायक रवि नाइक के आने वाले दिनों में सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल होने की खबर है। नाइक ने भाजपा में शामिल होने की अटकलों की ना तो पुष्टि की और ना ही खंडन किया है।

गोवा में 2022 की शुरूआत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

Latest India News