A
Hindi News भारत राजनीति तमिलनाडु में राजभवन के मुख्य द्वार पर फेंका गया पेट्रोल बम, युवक हिरासत में

तमिलनाडु में राजभवन के मुख्य द्वार पर फेंका गया पेट्रोल बम, युवक हिरासत में

राजभवन पर पेट्रोल बम फेंके जाने की घटना पर भाजपा नेता अन्नामलाई ने तमिलनाडु सरकार पर निशाना साधा है। अन्नामलाई ने कहा कि यह तमिलनाडु में कानून व्यवस्था की वास्तविक स्थिति को दर्शाता है।

राजभवन पर फेंका गया पेट्रोल बम। - India TV Hindi Image Source : PTI राजभवन पर फेंका गया पेट्रोल बम।

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में बुधवार को भयानक घटना देखने को मिली। यहां राज्यपाल आरएन रवि के भवन के मुख्य द्वार पर ही युवक ने पेट्रोल बम फेंक दिया। राजभवन पर हुई इस घटना ने सभी को चौंका कर रख दिया है। आरोपी युवक ने पेट्रोल बम फेंक कर भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने तुरंत ही उसे हिरासत में ले लिया। अब इस घटना पर भाजपा ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है। 

पहले भी ऐसा कर चुका आरोपी
पुलिस ने राजभवन पर पेट्रोल बम फेंकने वाले आरोपी  करुक्का विनोद को हिरासत में ले लिया है। इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक, विनोद को साल 2022 में चेन्नई में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर पेट्रोल बम फेंकने के आरोप में भी गिरफ्तार किया गया था। आरोपी को तीन दिन पहले ही रिहा किया गया था। पुलिस इस घचना का मकसद जानने के लिए आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

पुलिस क्या बोली?
चेन्नई में राजभवन के बाहर पेट्रोल बम फेंके जाने की घटना के बारे में पुलिस का भी बयान सामने आ गया है। पुलिस ने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है और कोई नुकसान भी नहीं हुआ। पुलिस के मुताबिक, पेट्रोल बम का आरोपी की अपेक्षा के अनुरूप कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। 

भाजपा ने साधा निशाना
राजभवन पर पेट्रोल बम फेंके जाने की घटना पर भाजपा नेता अन्नामलाई ने तमिलनाडु सरकार पर निशाना साधा है। अन्नामलाई ने कहा कि आज राजभवन पर पेट्रोल बम फेंका गया, यह तमिलनाडु में कानून व्यवस्था की वास्तविक स्थिति को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि डीएमके सरकार लोगों का ध्यान महत्वहीन मामलों पर ले जा रही है। राज्य में अपराधी सड़कों पर उतर आए हैं। 

ये भी पढ़ें- VIDEO: अधमरा पड़ा था सांप, कांस्टेबल ने उठाकर मुंह में रखा और भरने लगा हवा, फिर जो हुआ वो चौंका देगा

ये भी पढ़ें- दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा- पत्नी पढ़ी-लिखी है तो इसका यह मतलब नहीं कि उसे नौकरी के लिए मजबूर किया जाए

Latest India News